‘पति’ रोज नहाता नहीं, ‘पत्नी’ है नाखुश, ‘तलाक’ चाहिए

AJ डेस्क: बिहार के वैशाली जिले में एक अनोखा मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति से इसलिए तलाक की मांग रखी है क्योंकि वह रोज नहाता नहीं, न ही ब्रश करता है और न ही शेव करता है। पति की गंदगी से परेशान महिला ने महिला आयोग पहुँच तलाक दिलवाने की गुहार लगाई है।

 

 

सोनी देवी नाम की महिला का आरोप है कि पति की गंदी आदतों की वजह से दोनों में पति-पत्नी का संबंध नहीं बन पाया है, इसलिए वह साथ नहीं रहना चाहती। महिला आयोग कार्यालय में ये अजीबोगरीब केस देखकर लोग हैरान है। आयोग ने पति-पत्नी के रिश्ते को बचाने के लिए एक मौका और दिया है। आयोग ने दो महीने का वक्त देते हुए झगड़ा सुलझाने की बात कही है।

 

 

 

 

वैशाली जिले के देसरी ब्लॉक में नयागांव की रहने वाली सोनी का कहना है कि उसकी शादी 23 वर्षीय मनीष से 2017 में हुई थी। मनीष प्लंबर का काम करता है। वह रोज ब्रश नहीं करता। ब्रश न करने की वजह से पति के मुंह से बदबू आती है। वह 10-10 दिनों तक नहाता नहीं है और न ही शेव करता है।

 

 

सोनी ने महिला आयोग से कहा ‘मैं अपने पति के साथ अब और नहीं रह सकती। इसने मेरी जिंदगी बरबाद कर दी है, मुझे छुटकारा चाहिए।’ सोनी का कहना है कि उसे पति से गहने और बाकी सामान भी वापस चाहिए जो उसके पिता ने शादी कि वक्त मनीष को दिए थे। सोनी ने कहा कि हमारे बच्चे नहीं हैं और पति पत्नी के रूप में हमारा कोई रिश्ता ही नहीं है। ऐसी जिंदगी का कोई मतलब नहीं है।

 

 

वहीं मनीष ने मीडिया को दिए अपने बयान उसने बताया है कि वह अपनी पत्नी के साथ रहना चाहता है और वह पत्नी का भरोसा जीतने के लिए अपनी गंदी आदतों में बदलाव लाएगा।

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »