भूली हत्याकांड से जनाक्रोश भड़का, शव के साथ धनबाद-भूली मार्ग किया जाम

AJ डेस्क: आज सुबह धनबाद के भूली में 35 वर्षीय गौरी की हत्या पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। सैकड़ो की संख्या में स्थानीय लोगों ने गौरी की शव को भूली बी ब्लॉक पानी टंकी के समीप सड़क पर रख भूली-धनबाद मुख्य मार्ग को जाम कर गौरी के हत्यारों की अविलम्ब गिरफ़्तारी की मांग को लेकर जमकर प्रदर्शन कर रहे है।

 

 

बता दें कि आज सुबह करीब छह बजे के आस-पास शौच के लिए अपने घर से निकली 35 वर्षीय गौरी उर्फ़ सुगिया देवी का खून से लथपथ शव घर से चंद कदम की दूरी पर ही पड़ा मिला था। गौरी के चेहरे के नीचे गले पर वार कर अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी थी। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी थी। वहीं घटना के बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुट गई थी।

 

 

 

 

वहीं दिन के उजाले में घर से चंद कदम की दूरी पर ही अपराधियों द्वारा गौरी को निर्मम तरीके से मौत के घाट उतार देने की वजह से लोगों में गुस्सा लगातार उबल रहा था। जो पोस्टमार्टम के बाद गौरी की शव के घर पहुँचते ही फूट पड़ा। सैकड़ो की संख्या में जुटे महिला-पुरुषों ने गौरी के शव को बी ब्लॉक दुर्गा मंदिर के समीप सड़क पर रख कर सड़क जाम कर दिया और गौरी के हत्यारों की अविलम्ब गिरफ़्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगें। इस प्रदर्शन से भूली-धनबाद मुख्य मार्ग पर चलने वाली गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। फ़िलहाल मौके पर पहुंची भूली पुलिस लोगों को समझा बुझा कर शांत कराने के प्रयास में जुटी है।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »