VIDEO- हेमंत राज में पुलिस का मनोबल गिरा, उपद्रवियों ने महिलाओं, बच्चों को पीटा, मूकदर्शक बनी रही पुलिस: सांसद

AJ डेस्क: राज्य में सरकार बदलते ही यहाँ की पुलिस इतनी निकम्मी हो गई जिसका अनुमान भी नहीं लगाया जा सकता। पुलिस के सामने यहां के मुस्लिम युवकों ने मोहल्ले में घुसकर लूटपाट, तोड़फोड़ करती है। घरों में घुसकर छोटे बच्चों और घर की महिलाओं के साथ मारपीट करती है जबकि वहीं खड़ी पुलिस मुँह तकती रहती है। इसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूँ। ये बाते किसी और ने नहीं बल्कि धनबाद के सांसद पशुपति नाथ सिंह उर्फ भाईजी ने आज झरिया में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है।

 

 

सांसद पीएन सिंह आज राजबाड़ी के उन पीड़ित लोगों से मिलने पहुंचे थे जिन्हें 16 जनवरी को एक विशेष समुदाय के लोगों द्वारा पीटा गया था। इस दौरान उस मोहल्ले में पहुँच कर सांसद ने सभी का पक्ष सुना। वे झरिया थाना भी गए और इस मामले में अबतक हुए क़ानूनी कार्रवाई की जानकारी ली। इसके बाद राजबाड़ी में ही मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा, ’16 जनवरी को जो घटना हुई मैं उसकी निंदा करता हूँ। पुलिस मुंह ताकती रही इसलिए मैं उसकी भी निंदा करता हूँ। पुलिस के सामने मुस्लमान नवयुवकों ने मोहल्ले में आकर लूटपाट किया, मारपीट की, बच्चों और महिलाओं तक को पीटा। इस तरह की घटना के बारे में हम सोंच भी नहीं सकते।

 

 

उन्होंने कहा, ‘राज्य में सरकार बदलते ही पुलिस इतनी निकम्मी होती गई जिसका अनुमान भी नहीं लगाया जा सकता। दरअसल पुलिस को डर है। जिस तरह से पिछले दिनों धनबाद में CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के नाम पर शहर की विधि व्यवस्था बिगाड़ने वालों के खिलाफ एक पुलिस वाले ने एफआईआर किया तो उसे लाइन हाजिर कर दिया गया। पुलिस को Demoralized (हतोत्साहित) करके रख दिया इस सरकार ने। जिन लोगों को पीटा गया, जिनकी मोटरसाइकिल तोड़ी गई, जिनका दुकान लूटा गया ऐसे लोगों का अभी तक FIR भी नहीं लिया गया। मैं मांग करता हूँ की पुलिस मोहल्ले में कैम्प लगाकर पीड़ितों के लिखित आवेदन को ले और कार्रवाई करे।’

 

देखें वीडियो-

 

 

बता दें कि इसी सोमवार को एक विवादित पोस्ट को लेकर झरिया के राजबाड़ी इलाके में दो समुदायों आमने सामने हो गए थे। इस दौरान एक समुदाय के द्वारा दूसरे समुदाय के लोगों पर मोहल्ले में घुसकर तोड़फोड़ और घर में घुसकर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया था। बाजार के कुछ दुकानदारों ने भी उस विशेष समुदाय के लोगों पर दुकान का सामन फेकने का आरोप लगाया था।

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »