शाहीन बाग़ के सरजील के भाषण पर हंगामा बरपा, देश द्रोह का होगा मुकदमा (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: JNU के छात्र शरजील इमाम के भड़काऊ भाषण वाला वीडियो वायरल होने के बाद प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया है। असम सरकार में मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “शाहीन बाग विरोध प्रदर्शन के मुख्य आयोजक सरजील ने कहा है कि असम को शेष भारत से काट दिया जाना चाहिए। राज्य सरकार ने इस देशद्रोही बयान का संज्ञान लिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने का फैसला किया है।”

 

 

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि शाहीन बाग तौहीन बाग है और यहां भारत के टुकड़े-टुकड़े करने की कोशिश की जा रही है। संबित पात्रा ने इस दौरान आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना भी साधा। भाजपा सांसद और अभिनेता परेश रावल ने संबित पात्रा के ट्वीट को रि-ट्वीट कर कहा,  ”ये जिन्ना बनना चाहते हैं पर अफ़सोस बापु तो नहीं रहे! अब बाप है!”

 

देखें वीडियो-

 

 

भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “ये कहते है सभी का खून है शामिल यहाँ की मिट्टी में..किसी के बाप का हिंदुस्तान थोड़ी है। इन ग़द्दारों की बात सुनकर कैसे मान लू की इनका खून शामिल है यहाँ की मिट्टी में?? कह रहा है असम को काट कर हिंदुस्तान से अलग कर देंगे।”

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »