(VIDEO) लेग स्पिनर ‘चहल’ ने कहा- धोनी की कमी अखरती है

AJ डेस्क: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि पूरी टीम पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी को बहुत याद करती है, जिन्‍होंने 2019 आईसीसी विश्‍व कप सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों मिली शिकस्‍त के बाद से कोई अंतरराष्‍ट्रीय मैच नहीं खेला है। भारतीय टीम सोमवार को हैमिल्‍टन के रास्‍ते पर थी, जब लेग स्पिनर ने अपना प्रचलित शो चहल टीवी पर धोनी के बारे में ये खुलासा किया।

 

 

बता दें कि भारतीय टीम हैमिल्‍टन में तीसरे टी20 के लिए बस से सफर कर रही थी, जब चहल ने यह वीडियो शूट किया। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच बुधवार को हैमिल्‍टन में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने शुरुआती दो मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना रखी है।

 

 

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर चहल टीवी का वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें शो के होस्‍ट चहल ने टीम के साथियों से बातचीत की और अंत में महेंद्र सिंह धोनी के बारे में खुलासा किया। चहल ने कहा, ‘यह बस की वो सीट है जहां एक लीजेंड बैठते थे। माही भाई। अभी भी यहां कोई नहीं बैठता। हम उन्‍हें बहुत मिस करते हैं।’ इसके अलावा चहल ने मस्‍ती के मूड में कहा कि पूर्व कप्‍तान ने कई बार कोशिश की है कि वह चहल टीवी पर आएं और इस बारे में लेग‍ स्पिनर से वह गुजारिश भी कर चुके हैं।

 

देखें वीडियो-

 

 

वीडियो में देखने को मिला कि चहल ने जसप्रीत बुमराह, रिषभ पंत, मोहम्‍मद शमी, केएल राहुल और कुलदीप यादव से मस्‍तीभरी बातचीत की। यादव ने जसप्रीत बुमराह से पूछा कि आप मेरे साथ डिनर करने क्‍यों नहीं चलते। वहीं शमी से पूछा कि आप पहले न्‍यूजीलैंड का दौरा कब कर चुके हैं। शमी ने भी चहल को मस्‍ती में जवाब दिया कि आप रिषभ पंत से उम्र में 15 साल बड़े हो और मैं इतना ही आपसे। वहीं केएल राहुल ने जवाब दिया कि न्‍यूजीलैंड उन्‍हें बहुत पसंद हैं। कुलदीप यादव ने कहा कि उन्‍हें ट्रैकिंग बहुत पसंद है और इसी वजह से वह न्‍यूजीलैंड को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »