झारखण्ड में हुई दो सड़क दुर्घटना में तीन मासूम बच्चों सहित पांच की मौत

AJ डेस्क: कुछ ही घंटो के अंदर झारखण्ड के दो अलग अलग जगहों पर हुई सड़क हादसे में तीन बच्चों समेत पांच लोगों की जान चली गई है। जबकि पांच बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। पहली घटना तेज रफ़्तार के कारण घटी है तो दूसरी घटना सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन के दौरान वाहन के पलटने से सामने आई।

 

 

पहली घटना झारखण्ड के जमशेदपुर की है। जिला के पोटका थाना क्षेत्र स्थित तेतला मोड़, जिसे स्थानीय खूनी मोड़ बताते है ठीक उसी जगह देर रात करीब दो बजे तेज रफ़्तार में आ रही एक ट्रक और हाइवा में सीधी टक्कर हो गई। जिससे दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों वाहनों के ड्राइवर की उनकी सीट पर ही मौत हो गई। साथ ही टूटे वाहनों के मलबे में दोनों ड्राइवर के शव बूरी तरह से फस गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने गैस कटर से वाहनों के मलबे को काट कर ड्राइवरों के शव को बाहर नीकला।

 

 

वहीं दूसरी घटना चतरा जिला की है। यहाँ शनिवार सुबह मूर्ति विसर्जन के बाद डीजे साउंड पहुंचा कर लौट रहे ट्रैक्टर के पलटने से उस पर सवार तीन मासूम बच्चों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पांच अन्य बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए है। फिलहाल घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से रेस्क्यू कर प्राथमिक उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

 

 

जानकारी के डगडगवा गांव में सरस्वती पूजा का आयोजन हुआ था। पूजा के बाद शुक्रवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन के लिए एक ट्रैक्टर पर ग्रामीणों के द्वारा डीजे बंधवाया गया था। जिसके बाद मूर्ति विसर्जन में रात हो जाने के कारण रात को यथावत डीजे ट्रैक्टर में ही बांधकर छोड़ दिया गया था। जिसे खुलवाकर वापस करने ट्रैक्टर चालक अहले सुबह बगैर वाहन मालिक को बताएं तुड़ाग गांव गया था। वहीं से लौटने के दौरान एक साइकिल सवार को बचाने के क्रम में चालक ने वाहन से अपना संतुलन खो दिया जिससे यह घटना घटी।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »