Fri. Apr 3rd, 2020

‘शिकारा’ के निर्देशक को वाह वाही के साथ मिल रही फटकार भी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: कश्मीरी पंडितों के बेघर होने की कहानी पर बनी फिल्म ‘शिकारा’ रिलीज के पहले से ही सुर्खियों में बनी हुई है। 7 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। वहीं बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है। वहीं फिल्म को लेकर आलोचना भी कम नहीं हो रही हैं। फिल्म पर कश्मीरी पंडित महिला ने निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा को जमकर फटकार लगाई है।

 

 

एक कश्मीरी पंडित महिला ने शिकारा देखी मगर फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। जिसके बाद महिला ने फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा पर अपना गुस्सा निकाला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सिनेमा हॉल में ही खरीखोटी सुना रही है। महिला का कहना है कि फिल्म ‘शिकारा’ में कश्मीरी पंडितों के दर्द को बिलकुल नहीं दिखाया गया है।

 

 

न्यूज एजेंसी ANI की मानें तो महिला का आरोप है कि फिल्म को काफी ज्यादा कॉमर्शिलाइज्ड कर दिया गया जिस वजह से फिल्म में असल मुद्दा सही तरह से पेश नहीं किया जा सका। महिला ने कहा- ये आपका कॉमर्शलिज्म आपको मुबारक हो। एक कश्मीरी पंडित होने के नाते मैं आपकी फिल्म को पूरी तरह से अस्वीकार करती हूं।

 

देखें वीडियो-

 

 

जहां एक तरफ कश्मीरी महिला का ऐसा मानना है कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों के संघर्ष को सही तरह से नहीं दिखाया गया है वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा फिल्म का बचाव करते दिखाई दिए। विधु विनोद चोपड़ा ने कहा है कि हर एक सत्य के दो चहरे होते हैं। एक ही मुद्दे पर लोगों की विपरीत राय का होना लाजमी है। हम आपके लिए शिकारा का सीक्वल बनाएंगे।

 

 

 

 

 

 

हमारे फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी अपने फेसबुक पेज के ऊपर SEARCH में जाए और TYPE करें analjyoti.com और LIKE का बटन दबाए…

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »