फेसबुक पर कौन ज्यादा लोकप्रिय मोदी या ट्रंप? ये है अमेरिकी राष्ट्रपति के दावे का सच

AJ डेस्क: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप भी होंगी। अपनी भारत यात्रा के दौरान वह पीएम मोदी के साथ अहमदाबाद में भव्य रोड शो और ‘हाउडी मोदी’ की तर्ज पर होने वाले ‘केम छो ट्रंप’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे। अपनी भारत यात्रा को लेकर डोनाल्ड ट्रंप काफी उत्साहित दिख रहे हैं। अपने एक ताजा ट्वीट में ट्रंप ने भारत यात्रा के प्रति उत्साह दिकाते हुए खुद को फेसबुक पर नंबर 1 और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नंबर 2 कहा है।

 

 

फेसबुक पर ट्रंप से आगे हैं मोदी-

फेसबुकपर फॉलोवर्स की संख्या के बारे में बात करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट किया, ‘मुझे लगता है यह बेहद सम्मान की बात है? मार्क जकरबर्ग ने हाल ही में बताया था कि डोनाल्ड ट्रंप फेसबुक पर नंबर वन हैं। नंबर दो पर भारत के प्रधानमंत्री मोदी हैं। दरअसल, मैं दो हफ्तों में भारत जा रहा हूं। मैं इस यात्रा को लेकर उत्सुक हूं।’ हालांकि हकीकत ट्रंप के दावे से जुदा है। फेसबुक पर पीएम मोदी के ट्रंप से कहीं ज्यादा फॉलोवर्स हैं। ट्रंप के फेसबुक पर 2.5 करोड़ फॉलोवर्स हैं जबकि पीएम मोदी के 4.4 करोड़।

 

 

 

 

मेलानिया ने भी दिखाया था उत्साह-

बता दें कि इससे पहले मेलानिया ने भी ट्वीट कर कहा था कि वह इस माह के अंत में होने वाली भारत यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा था कि अमेरिका की प्रथम महिला के तौर पर भारत की उनकी यात्रा दोनों देशों के बीच निकट संबंधों का जश्न मानाने का अवसर है। उन्होंने भारत आने का आमंत्रण देने के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया था। इससे पहले मोदी ने ट्वीट किया था, ‘भारत अपने विशिष्ट अतिथियों का यादगार स्वागत करेगा। यह यात्रा बेहद खास है और यह भारत अमेरिका की मित्रता को आगे और मजबूत करेगी।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »