धनबाद: बौराई ट्रक ने आधा दर्जन छात्राओं सहित कई को लिया चपेट में, एक की मौत, आगजनी

AJ डेस्क: धनबाद के तीसरा थाना क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ एक बेकाबू ट्रक ने कई लोगों को टक्कर मार दिया है। इस ट्रक ने ट्यूशन पढ़कर लौट रही करीब आधा दर्जन छात्राओं को भी कुचल दिया है। इस घटना में अब तक एक छात्रा की मौत हो चुकी है। जबकि अब भी कई गंभीर बताए जा रहे हैं। सभी को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। वहीं आक्रोशित लोगों ने ट्रक चालक की भी धुनाई कर दी है। साथ ही आगजनी कर सड़क जाम की घटना को भी अंजाम दिया है।

 

 

जानकारी के अनुसार शनिवार की रात लगभग आठ बजे तीसरा थाना क्षेत्र के मुकुंदा मोड़ के समीप ट्रक संख्या जेएच 10 एफ – 4189 बेकाबू होकर कई लोगों को टक्कर मार दिया। इस दौरान मुकुंदा कोचिंग सेंटर से ट्यूशन पढ़कर लौट रही करीब आधा दर्जन छात्राओं को भी ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। सभी छात्राओं की उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच बताई जा रही है। टक्कर में एक मालवाहक टेम्पू भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत बलियापुर प्राथमिक उपचार केंद्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने बच्चों की गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें तुरंत धनबाद के पीएमसीएच रेफर कर दिया।

 

 

पीएमसीएच ले जाने के दौरान विनय रवानी की पुत्री सुमन रवानी कि रास्ते में ही मौत हो गई है। वहीं घटना से आक्रोशित हुए लोगों ने मुकुंदा मोड़ पर ट्रक के शीट शिलिंग समेत कुछ सामान को निकाल कर सड़क पर रख कर जला दिया और प्रदर्शन करने लगे। आक्रोशित भिंड ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने उक्त ट्रक ड्राइवर को भी पकड़ लिया और आक्रोशित भीड़ ने चालक की जमकर धुनाई कर दिया। जिससे ट्रक ड्राइवर की भी स्थिति गंभीर बनी हुई है और वह इलाजरत है।

 

 

आक्रोशित ग्रामीणों को देख स्थिति को नियंत्रण करने के लिए बलियापुर थाना, तीसरा थाना, घनुआडीह ओपी, झरिया थाना, समेत कई थाना के पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग करते हुए लाठीचार्ज किया।

 

 

बताया जाता है ट्रक चालक शराब के नशे में था और वो कुसमाटांड से अलकडीहा की ओर जा रहा था। सभी घायल छात्राए अलकडीहा की रहने वाली है। घायल छात्राओं में कपूरी शर्मा की पुत्री अंजली शर्मा, मदन विश्वकर्मा की पुत्री प्रियंका कुमारी, तारक रवानी की पुत्री राधा रानी, मनोहर मोदक की पुत्री नेहा मोदक और अनू कुमारी शामिल है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »