टाटा स्टील टी सी एस ए वार्षिक खेल कूद प्रतियोगिता में भेलाटांड़ बना ओवरऑल चैम्पियन

AJ डेस्क: धनबाद स्थित झरिया डिवीजन के खेल विभाग ने शनिवार को टाटा स्टील डिगवाडीह स्टेडियम में 61वां टीसीएसए वार्षिक खेल-कूद कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान झरिया डिवीजन के जीएम संजय राजोरिया ने रंग-बिरंगे गुब्बारों को हवा में उड़ा कर खेल दिवस का शुभारंभ किया। 269 अंक प्राप्त कर भेलाटांड कोलियरी इस बार वार्षिक खेल-कूद प्रतियोगिता का ओवरऑल चैंपियन बना, जबकि 200 अंक प्राप्त कर सिजुआ कोलियरी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

 

 

भेलाटांड़ ए कोलियरी के मिठु गोप ने 100 मीटर की दौड़ जीत कर सबसे तेज पुरुष एथलीट का खिताब जीता। इसी प्रकार 6 ऐंड 7 पिट्स कोलियरी की डॉ. दीप्ति राउत ने सबसे तेज महिला एथलीट के खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा। इस वार्षिक खेल कार्यक्रम में डिस्कस थ्रो, हैमर थ्रो और शॉटपुट इवेंट्स में उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए भेलाटांड ए कोलियरी के मो. हसन को लाइफटाईम अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। समापन कार्यक्रम में संजय रजोरिया ने विजेता और उपविजेता टीमों को पुरस्कार प्रदान किया।

 

 

 

 

 

 

प्रबंधन और यूनियन प्रतिनिधियों के बीच टग ऑफ वार दिन भर के खेल कार्यक्रम का एक और मुख्य आकर्षण रहा। इस अवसर पर उपस्थित कंपनी के अधिकारियों और यूनियन पदाधिकारियों में मुख्य रूप से सनक घोष, चीफ, जामाडोबा ग्रुप, नरेंद्र गुप्ता, चीफ, सिजुआ ग्रुप, देबाशीष बनर्जी, चीफ, (एचआरएम), झरिया, एस के माझी, चीफ, इंजीनियरिंग सर्विसेज, सुनीता रजोरिया, एस एस ज़मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष (आरसीएमएस), संतोष कुमार महतो, क्षेत्रीय सचिव (आरसीएमएस), शांता घोष, राखी बनर्जी, राखी मांझी आदि शामिल थे। यूनियन के अन्य प्रतिनिधियों के अलावा बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने भी इस खेल-कूद कार्यक्रम में उपस्थित हो कर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »