ट्रक का गलत वजन नहीं किए जाने पर काँटा बाबू की जमकर पिटाई (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: झारखण्ड के चतरा जिला का एक वीडियो सामने आया है। इसमें एक शख्स एक व्यक्ति को पीटते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि कोयला कर्मचारी द्वारा गलत तरीके से ट्रक का वजन करने से मना करने पर गुस्साए ट्रक मालिक द्वारा कोयला कर्मी की उसके कार्यालय में ही पिटाई कर दी गई। जिसका पूरा वीडियो कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। वहीं दूसरी ओर इस घटना से आक्रोशित हुए कोयला कर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर ट्रक मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है।

 

 

जानकारी के अनुसार टंडवा स्थित सीसीएल की मगध परियोजना पदस्थापित कांटा बाबू को एक ट्रक मालिक द्वारा पिटाई कर दी गई। यह घटना मगध परियोजना के वजन घर संख्या 14 में द्वितीय पाली में कार्यरत लखन उरांव के साथ घटी है। इस संदर्भ में सीसीएल कर्मी लखन उरांव ने परियोजना पदाधिकारी को लिखित सूचना देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

शिकायत में कहा गया है कि ट्रक संख्या जेएच 19 सी 3071 उल्टा तरफ से मशीन पर चढ़ा कर ट्रक मालिक जबरन वजन करने का दबाव डालने लगा। इनकार किए जाने पर दरवाजा जोर से पीटते हुए खुलवाया और बूरी तरह से पिटाई करते हुए कांटा घर से बाहर ले जाने की कोशिश करने कागा। शिकायत में जातिसूचक अभद्र टिप्पणी करने के साथ जान से मारने की धमकी दिए जाने की भी बात कही गई है।

 

देखें वीडियो-

 

 

भुक्तभोगी ने लातेहार जिले के बालूमात थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा गांव निवासी ट्रक मालिक सोनु साव के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग किया है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना से क्षुब्ध आक्रोशित सीसीसीएल कर्मियों ने कांटा घर में कार्य बहिष्कार कर दिया। कांटा बाबू के साथ ट्रक मालिक के द्वारा किये गए मारपीट की घटना की मगध आम्रपाली कोल यूनियन एरिया कमिटी ने निंदा किया है। साथ ही दोषी व्यक्ति के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करते हुए उसपर कार्रवाई करने तथा कांटा घरों में सीआईएसएफ की सुरक्षा दिए जाने की मांग किया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »