भारत-द. अफ्रीका वन डे सीरीज के आखिरी दो मुकाबले रद्द

AJ डेस्क: बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के मद्देनजर आईपीएल की तारीखों को आगे बढ़ाने के बाद बड़ा निर्णय लेते हुए भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच रद्द करने का फैसला किया है। बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से एएनआई ने कहा है कि 15 मार्च को लखनऊ और 18 मार्च को कोलकाता में खेले जाने वाले मुकाबले रद्द करने का फैसला किया गया है। इससे पहले गुरुवार को खेल मंत्रालय द्वारा स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी एडवाइजरी का पालन करने के निर्देश जारी किए जाने के बाद बंद दरवाजों में बगैर दर्शकों के इन मैचों के आयोजन का फैसला किया गया था लेकिन बीसीसीआई ने एहतियातन कदम बढ़ाते हुए मैचों को रद्द कर दिया है।

 

 

सीरीज का धर्मशाला में गुरुवार को खेला जाने वाला पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया। बारिश के कारण टॉस भी नहीं हो सका। मैदान खेल के लिए तैयार नहीं था ऐसे में मैच ऑफीशियल्स ने उसे रद्द करने का फैसला किया। ऐसे में सबकी नजरे सीरीज के दूसरे और तीसरे मुकाबले पर टिक गई थीं लेकिन अब उन्हें भी रद्द कर दिया गया है।

 

 

रद्द हुई इंग्लैंड-श्रीलंका टेस्ट सीरीज-

कोरोना वायरस की वजह से शुक्रवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज को भी रद्द कर दिया गया। ये सीरीज 19 मार्च से गॉल में शुरू होने वाली थी। ऐसे में इंग्लैंड और श्रीलंका बोर्ड प्रेसिडेंड इलेवन के बीच खेले जा रहे चार दिवसीय अभ्यास मैच को भी बीच में ही रद्द कर दिया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »