Fri. Apr 3rd, 2020

अच्छी पहल: असहाय, लाचार एवम जरूरतमंद तक राशन पहुंचा रहे समाजसेवी रमेश

AJ डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बार बार अपील कर रहे हैं कि समाज के सक्षम व्यक्ति असहाय, गरीब, लाचार और भूखे तक भोजन पहुंचावे। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण देश लॉक डाउन के दौर से गुजर रहा है। ऐसा न हो कि कोई परिवार भूखे ही सो जाए।

 

 

धनबाद कोयलांचल के युवा समाज सेवी रमेश पांडे सोशल मीडिया पर अपना मोबाइल नम्बर देते हुए अपील की है कि कहीं भी कोई गरीब, लाचार परिवार पेट की ज्वाला को शांत नही कर पा रहा हो तो उन्हें सूचित करें। विहिप नेता सह समाजसेवी रमेश पांडे ने मुहिम छेड़ रखा है। उनके मोबाइल पर सैकड़ों फोन आ रहे हैं, जिससे उन्हें जरूरत मंद परिवार की सूचना मिल रही है। युवा समाजसेवी के समर्थक ततपर हैं। जरूरतमंद परिवार तक उनके द्वारा तत्काल ही चावल, आटा, दाल और आलू पहुंचा दिया जा रहा। इस नेक कार्य के पहले ही दिन रमेश पांडे और उनके समर्थकों ने लगभग 30 क्विंटल चावल, 15 क्विंटल आटा और 3 क्विंटल दाल सहित आलू का वितरण किया है।

 

 

 

 

कोयलांचल के इस युवा समाज सेवी से दूसरे लोगों को भी सीख लेने की जरूरत है। महामारी के दौर से गुजर रहे देश को अभी सभी के आगे बढ़कर सहयोग करने की आवश्यकता है। इस बारे में रमेश पांडे से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि यह राजनीति से अलग सेवा भाव के तहत किया जा रहा है। ठंढ के मौसम में कम्बल बांटने वालो को भी अभी आगे आकर समाज का सहयोग करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनका सेवा कार्य जारी रहेगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »