सात फेरों के साथ “दूल्हा-दुल्हन” को मिला आशीर्वाद के रूप में “मुकदमा”

AJ डेस्क: लॉक डाउन के दौरान झारखण्ड के कोडरमा जिला स्थित तिलैया थाना क्षेत्र के इंदरवा में शादी वर-वधू पक्ष पर भारी पड़ गया। पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन सहित 50 लोगों पर केस दर्ज कर दिया है।

 

 

जानकारी के अनुसार सूर्य मंदिर में इंदरवा के सूरज यादव पिता उपेंद्र यादव व डोमचांच के मधुबन की डॉली कुमारी पिता सुरेश यादव परिणय सूत्र में बंधने ही वाले थे, तभी पुलिस पहुंच गयी। पुलिस की गाड़ी को देखते ही कई बाराती वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने इस संबंध में दूल्हा-दुल्हन सहित 50 लोगों पर केस दर्ज किया है।

 

 

देश में लागू लॉक डाउन में बिना अनुमति किसी भी समारोह के आयोजन की पूर्ण मनाही है, वहीं अनुमति के बाद भी शादी जैसे समारोह में महज 20 लोग ही जुट सकते हैं। बावजूद इसके इंदरवा सूर्य मंदिर में 50 से ज्यादा लोग जमा थे और वर-वधू पक्ष के अलावा कुछ बाराती भी लॉक डाउन में होने वाले इस शादी का गवाह बनने पहुंचे थे।

 

 

तिलैया थाना के एएसआई विकेश कुमार ने 23 वर्षीय दूल्हा सूरज कुमार, पिता उपेंद्र यादव, 20 वर्षीय दुल्हन डॉली कुमारी, पिता सुरेश यादव, पण्डित बाबूलाल पांडेय, सबिता देवी, राजेश यादव, सुरेश यादव, धनेश्वर यादव, अजय यादव, मोहन यादव और बालेश्वर यादव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है, जबकि शादी समारोह में मौजूद 40 अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में एएसआई विकेश कुमार ने बताया कि उन्हें शादी समारोह आयोजित होने की सूचना मिली थी और सूचना के आलोक में जब वो दल बल के साथ मौके पर पहुंचे तो शादी समारोह जारी था। जिसमें बिना भारी संख्या में लोग उपस्थित थे।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »