Mon. Jun 1st, 2020

यह भी खूब: नाग-नागिन संग लिपट कर खूब खेल रहे नेता जी (देखें वीडियो)

AJ डेस्क: सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे। ये वायरल वीडियो एक नेताजी का जिनका नाम बेचू तिवारी है। यूं तो नेताजी के इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं लेकिन यह एकदम नया बताया जा रहा है। यह वीडियो बिहार के बगहा का है। रामविलास पासवान की लोकजनशक्ति पार्टी के नेता बेचू तिवारी इस वीडियो में नाग-नागिन के साथ नजर आ रहे हैं।

 

 

बेचू तिवारी वीडियो में अपने गले में नाग और नागिन को लटकाए हुए हैं और इस दौरान वह करतब दिखाते हुए भी नजर आ रहे हैं। वीडियो में स्थानीय लोग बेचू तिवारी के इस करतब का आनंद ले रहे हैं। बेचू तिवारी कभी अपने गले में तो कभी नाग को हाथ में पकड़कर फिर गले में डाल देते हैं। एनबीटी की खबर के मुताबिक वीडियो बगहा के बस स्टैंड चौक का है। इस दौरान वीडियो में एक और शख्स नजर आ रहा है जो नेताजी की मदद कर रहा है।

 

देखें Video-

 

 

यह शख्स नाग को अपने हाथ में ले लेता है लेकिन नेताजी के कहने पर फिर वापस उन्हें ही दे देता है। इस दौरान नेताजी बेचू तिवारी बड़े आराम से सांप के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे पर किसी भी तरह के डर के भाव नहीं देखे जा सकते हैं। खबर के मुताबिक बेचू तिवारी पहली बार ऐसा नहीं कर रहे हैं वह पहले भी सांपों के साथ खेल चुके हैं। कहा जाता है कि बेचू तिवारी सांपों के साथ खेलने के शौकीन हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »