ईस्ट बसूरिया कोलियरी का घूसखोर PF क्लर्क तीन हजार लेते सीबीआई के हत्थे चढ़ा

AJ डेस्क: बीसीसीएल का एक और घूसखोर कर्मचारी बुधवार को धनबाद सीबीआई के हत्थे चढ़ गया। यह घूसखोर कर्मचारी बीसीसीएल के ईस्ट बसुरिया कोलियरी में पीएफ क्लर्क के पद पर कार्यरत था। सीबीआई की टीम ने इसे तीन हजार रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।

 

 

जानकारी के अनुसार बीसीसीएल से रिटायर्ड कर्मचारी द्वारिका मंडल जो लाइन मैन के पद पर कार्यरत थे और इसी साल 31 मार्च को सेवानिवृत हुए है उन्होंने धनबाद सीबीआई से शिकायत की थी की ईस्ट बसुरिया कोलियरी में कार्यरत पीएफ क्लर्क गुप्तेश्वर प्रसाद साहू उसके पीएफ के पैसे के बीच रोड़ा बना हुआ है। रिटायर्ड कर्मचारी को मिलने वाले पीएफ के पैसों के लिए जो जरुरी कागजात कोलियरी पीएफ क्लर्क द्वारा निर्गत किया जाना है उसके लिए वह घूस के रूप में मोटी रकम की मांग कर रहा है। शिकायत के सत्यापन के बाद आज सीबीआई की टीम ने ईस्ट बसुरिया कोलियरी में जाल बिछाया। तय समय के अनुसार आज जैसे ही शिकायतकर्ता ने घूसखोर क्लर्क को घूस की रकम पकड़ाई वैसे ही सीबीआई के अधिकारियों ने उसे दबोच लिया।

 

 

सीबीआई की इस कार्रवाई से कोलियरी में हड़कंप मच गया। सभी कर्मचारी इधर-उधर भागने लगे। वहीं सीबीआई की टीम ने इस कार्रवाई के बाद कोलियरी कार्यालय और उसके आवास में रखे कागजतो को खंगाला और कुछ समय बाद गिरफ्तार पीएफ क्लर्क को अपने साथ सीबीआई कार्यालय लेकर चली गई।

 

 

बता दें कि पिछले मंगलवार यानि 5 मई को ही सीबीआई ने बीसीसीएल के एक हाजरी क्लर्क को 3 हजार रूपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। यह घूसखोर हाजरी क्लर्क एक बीसीसीएल कर्मी का हाजरी बनाने के नाम पर घूस खा रहा था।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »