गोयल V/S सावंरिया: अनिल ने आरोपों को किया ख़ारिज, दी क़ानूनी कार्रवाई की चेतावनी, देखें Video-

AJ डेस्क: कोयलांचल के चर्चित कोयला व्यवसायी अनिल गोयल ने दीपक सावंरिया के द्वारा एक निजी चैनल पर अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि उनकी छवि धूमिल करने का प्रयास किया गया है, वह क़ानूनी कार्रवाई करेंगे।

 

 

इधर दूसरी ओर एक पुराना मामला भी सामने आ गया है, व्यापारी दीपक सावंरिया ने बरवा अड्डा थाना में अनिल गोयल के साथ अन्य लोगों पर जालसाजी कर 73 लाख रूपये की धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया था। अब यही केस दीपक पर उल्टा भारी पड़ने जा रहा है। पुलिस अधिकारी वीरेन मिंज ने मामले की गहनता और बारिकी से जाँच करने के बाद वरीय अधिकारियों से दिशा निर्देश प्राप्त कर दीपक द्वारा कराए गए केस को झूठा करार देते हुए धनबाद न्यायालय में फाइनल रिपोर्ट सुपूर्द कर दिया है। यही नही अनुसंधानकर्ता ने केस के शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस के पास गलत कांड दर्ज कराने के आरोप में दीपक सावंरिया के विरुद्ध ही मुकदमा चलाने की अनुशंसा कोर्ट से कर दिया है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार भावेश कोमोट्रेड के त्रिलोकी सिंह धनसार और बैंक मोड़ थाना में दीपक सावंरिया के विरुद्ध केस दर्ज कराए हुए हैं। इसमें अनिल गोयल गवाह बने हुए हैं। अनिल गोयल का कहना है कि दीपक उनपे गवाही नही देने के लिए दबाव डाल रहा है। जबकि वह इसके लिए तैयार नही हैं। थक हारकर अब दीपक के द्वारा अनाप शनाप, मनगढ़ंत आरोप लगाए जा रहे हैं।

 

देखें Video-

 

 

कोयला व्यवसायी पर लगे आरोप कि वह राज्य के ADG अनुराग गुप्ता (अभी सस्पेंड) के साथ पार्टनर शीप में कोयला का अवैध कारोबार करते थे। तेतुलिया के भट्ठा में अनुराग गुप्ता का पैसा लगा है। अनिल गोयल और अनुराग गुप्ता के अच्छे सम्बन्ध रहे हैं। कुल मिलाकर अनिल गोयल और अनुराग गुप्ता के बीच गठबंधन होने, उसके आड़ में कोयला का बिजनेस करने आदि बातें प्रमाणित करने की कोशिश की गयी है।

 

देखें Video-

 

 

कोयला व्यवसायी अनिल गोयल ने सभी आरोपों को एक सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि तेतुलिया भठा बैंक से लोन लेकर खोला गया है। यह दस्तावेज प्रमाणित है। ADG अनुराग गुप्ता से उनकी कभी भेंट हो, बात हो, कोई प्रमाणित करके दिखा दें। जिस शख्सियत से भेंट, बात नही है, वह मेरा बिजनेस पार्टनर कैसे हो सकता है। रही बात भावेश कोमोट्रेड की। यह तो आयकर विभाग की जांच में प्रमाणित हो चुका है कि उस कम्पनी में मेरा दूर दूर तक किसी तरह की संलिप्ता नही है।

 

 

व्यापारी दीपक इन्ही विवादों में धनबाद जेल भी चले गए थे। सशर्त जमानत पर रिहा हुए। अभी भी दीपक सावंरिया का कहना है कि बरवा अड्डा पुलिस द्वारा केस फॉल्स कर कोर्ट में भले ही रिपोर्ट भेजा गया हो, न्यायालय में केस चालू है।

 

 

इधर अनिल गोयल का कहना है कि दीपक जिसके खिलाफ जिला पुलिस से लेकर CBI तक के यहां कोयला से रिलेटेड केस दर्ज हैं, वह मुझपे बेबुनियाद आरोप लगा मेरी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहा है। दीपक ने जितने आरोप लगाए हैं, उसे प्रमाणित करे अन्यथा वह क़ानूनी कार्रवाई करेंगे।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »