नाबालिग के साथ दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर चारों भागे, एक का मोबाइल हुआ जब्त

AJ डेस्क: चतरा के कुन्दा थाना क्षेत्र स्थित कानवातरी गांव में एक नाबालिग युवती की चार युवकों ने अस्मत लूटने का प्रयास किया। हालांकि लड़की के द्वारा हल्ला मचाने पर चारों युवक ग्रामीणों को पिस्टल का भय दिखाकर मौके से भागने में सफल रहे। लेकिन भागते भागते वक्त उन चारों में से एक आरोपी का मोबाइल वहीं गिर गया। जिसे ग्रामीणों ने उठाकर पुलिस को सौप दिया है।

 

 

यहाँ बात दें कि युवती पूर्व नक्सली कमांडर की पुत्री है। इस नक्सली कमांडर पर कभी राज्य सरकार ने 5 लाख का इनाम घोषित कर रखा था। कमांडर ने करीब 10 वर्ष पूर्व पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया था।

 

 

पूर्व नक्सली कमांडर व पीड़िता का पिता देवराज यादव ने रोते हुए कहा कि ऐसे अपराधी हमें फिर से हथियार उठाने पर मजबूर कर रहे हैं। आज हमारी ऐसी हालत हो गई है कि मैं अपनी ही घर की बहू-बेटियों का इज्जत नहीं बचा पा रहा हूं।

 

 

पीड़ित युवती ने कहा- ‘मैं शाम के करीब 7 बजे घर के पीछे गाय बांधने गयी थी। इसी दौरान योगेंद्र, संजय, भोला और एक अन्य युवक ने मुझे पकड़ लिया और मेरी इज्जत लूटने का प्रयास करने लगें। मैं हल्ला करने लगी तो वे लोग मेरा मुँह दबाकर बन्द कर दिया। परन्तु मैने हाथ छुड़ाकर चिल्लाई तो मेरी आवाज सुनकर आसपास मौजूद ग्रामीण दौड़े तो वे लोग मुझे छोड़कर भाग गए।

 

 

स्थानीय ग्रामीण पांचू यादव कि माने तो हो-हल्ला सुनकर वे दौड़े। उनके हाथ मे लाठी और टार्च था। जैसे ही नजदीक पहुंचकर टोर्च को जलाया तो चारो युवक पहचान में आ गए। परन्तु वे पिस्टल दिखाकर हमे डरा दिए और वहाँ से भाग निकले।

 

 

प्रतापपुर के पुलिस निरीक्षक रणजीत रौशन ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की गई है। जल्द ही दोषियों के विरुद्ध प्रार्थमिकी दर्ज करते हुवे आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »