दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री अस्पताल में भर्ती, ऑक्सीजन का स्पोट, टेस्ट के लिए भेजा स्वाब

AJ डेस्क: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बुखार और सांस की तकलीफ की वजह से राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। डॉक्टर्स ने COVID-19 टेस्ट के लिए उनका सैंपल ले लिया है, जिसकी रिपोर्ट आनी बाकी है। अभी अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। फिलहाल उनका आक्सीजन लेवल स्थिर है।

 

 

सत्येंद्र जैन ने ट्वीट कर बताया है कि तेज बुखार और ऑक्सीजन के स्तर में गिरावट के चलते मैं बीती रात राजीव गांधी सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती हुआ हूं। मैं आप लोगों को अपने विषय में अपडेट करता रहूंगा।

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘अपनी सेहत का ख़्याल किए बिना आप रात दिन 24 घंटे जनता की सेवा में लगे रहे। अपना ख़्याल रखें और जल्द स्वस्थ हों।’

 

 

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सहायक आकाश भी थोड़े दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हुए थे। उसके बाद आकाश को क्वारंटीन कर दिया गया था। हालांकि आकाश अब ठीक हो चुके हैं।

 

 

दिल्ली सरकार में मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

 

 

 

बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन लगातार अलग-अलग स्तर पर अधिकारियों, मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों के साथ विभिन्न बैठकों में हिस्सा ले रहे थे। सत्येंद्र जैन ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक में भी हिस्सा लिया था।

 

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल के साथ वह लगातार कई बैठकों में शामिल होते रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के साथ भी वह लगातार कई बैठकों में शरीक हुए हैं। इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बुखार की शिकायत के बाद कोरोनावायरस का टेस्ट हो चुका है। मुख्यमंत्री का टेस्ट नेगेटिव आया था।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »