चार दिनों से लापता युवती का शव अंततः दामोदर नदी में मिला, प्रेमी पर हत्या का आरोप

AJ डेस्क: धनबाद के झरिया प्रखंड स्थित सुदामडीह थाना क्षेत्र के बिरसा पुल के पास स्कूटी छोड़ पिछले 4 दिनों से लापता युवती भारती सेन का शव शनिवार की सुबह बलियापुर थाना क्षेत्र के सरसाकुड़ी दामोदर नदी के किनारे से बरामद हुई है। स्थानीय लोग आशंका जता रहे है कि पिछले 23 जून को स्कूटी छोड़ युवती ने दामोदर नदी में छलांग लगाई होगी। युवती के पिता ने कपड़े और पायल से युवती के शव की शिनाख्त की। शव मिलने के बाद से ही युवती के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। बताया जाता है कि नदी के तेज बहाव के कारण युवती का शव 8 किलोमीटर दूर जा पहुंचा था।

 

 

स्वारडीह बस्ती निवासी भारती सेन नामक लगभग 18 वर्षीय युवती पिछले 72 घंटों से रहस्यमयी ढंग से लापता थी। परिजनों एवं पुलिस के लाख प्रयास के बावजूद भी युवती का पता नहीं चल सका था। इस बीच जोरापोखर थाना इंस्पेक्टर अखिलेश कुमार के नेतृत्व में दामोदर नदी में मछुआरों को लेकर काफी देर तक जाल के सहारे खोजबीन की गई। आसपास के लोगों से भी पूछताछ करने के बाद भी कोई सफलता हाथ नहीं लगी थी।

 

 

शनिवार की सुबह लापता युवती का शव मिला जिसके बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवती के पिता ने प्रेम प्रसंग की बात कह प्रेमी युवक पर आरोप लगा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि लड़की का शव बरामद हो चुका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेजा जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बताया जा सकता है।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »