मनरेगा के कनीय अभियंता को 30 हजार रिश्वत लेते ACB ने दबोचा

AJ डेस्क: शुक्रवार को एक बार पुनः भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) एक बड़ा ट्रैप करते हुए एक घूसखोर इंजीनियर को घूस की रकम के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। मामला पाकुड़ जिला का है। जहाँ दुमका ACB ने जूनियर इंजीनियर रवि राकेश को 30 हजार रुपये घूस लेते पकड़ा है।

 

 

मनरेगा के कनीय अभियंता रवि राकेश पाकुड़ बाजार स्थित अपने आवास पर ही घूस का खेल खेल रहे थे। तभी पहले से ताक लगाई ACB की टीम ने उन्हें घर दबोचा। इसके बाद टीम रवि राकेश को लेकर दुमका कार्यालय लेकर चली गई, जहाँ उनसे मामले में पूछताछ कर उनपर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

जानकारी के अनुसार पाकुड़ के बेलडांगा निवासी मनरेगा लाभुक इंसान शेख से मनरेगा मेजरमेंट बुक बनाने के एवज कनीय अभियंता रवि राकेश 50 हजार रुपये बतौर घूस की मांग कर रहे थे। मनरेगा लाभुक इंसान शेख द्वारा काफी मिन्नतों के बावजूद जूनियर इंजीनियर रवि राकेश घूस पर अड़े रहे। अंततः मामला 30 हजार रुपये में फाइनल हुआ। लेकिन इसी बीच इंसान शेख ने इसकी शिकायत दुमका ACB से कर दी।

 

 

दुमका ACB ने मामले के सत्यापन के पश्चात शुक्रवार की सुबह घूसखोर मनरेगा के कनीय अभियंता को रंगे हाथ दबोचने का जाल बिछाया। जिसके बाद तय समय पर जूनियर इंजीनियर रवि राकेश ने मनरेगा लाभुक से जैसे ही घूस की रकम 30 हजार रुपया लिया, उसी वक्त वहां पहले से मौजूद ACB के अधिकारियों ने उन्हें दबोच लिया।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »