धनबाद सांसद के पुत्र के ड्राइवर की कोरोना से मौत, भाजपाईयों में हड़कम्प

AJ डेस्क: शनिवार को अचानक धनबाद भाजपा में हड़कंप मच गया। सभी भाजपाइयों को कोरोना का भय सताने लगा। दरअसल सभी भाजपाइयों का अमूमन धनबाद सांसद पशुपति नाथ सिंह के घर आना-जाना होता ही है और यहाँ के एक स्टाफ की कोरोना से मौत हो गई है। और मरने वाला कोई और नही बल्कि धनबाद सांसद के बेटे प्रशांत सिंह का निजी ड्राइवर है। जिसकी शुक्रवार की देर रात धनबाद के कोविड- 19 अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

 

शुक्रवार को ही हुआ था अस्पताल में भर्ती-

सांसद के बेटे प्रशांत रांची उच्च न्यायालय में एक अधिवक्ता है। लॉक डाउन के कारण वह धनबाद स्थित अपने आवास में ही रह रहे हैं। उनका ड्राइवर भी उनके साथ ही रह रहा है। इसी बीच सांसद पीएन सिंह के ड्राइवर में कोरोना का संक्रमण पाया गया। जिसके बाद आवास के तमाम स्टाफ का भी कोरोना जांच कराया गया। जिसमें प्रशांत सिंह के ड्राइवर भी कोरोना संक्रमित निकले। जिसके बाद तत्काल शुक्रवार को कोविड- 19 अस्पताल (सेंट्रल हॉस्पिटल) में भर्ती कराया गया। जहां देर रात ही उसकी मौत हो गई।

 

 

कोरोना ने सांसद के आवास को बना रखा है अपना ठिकाना-

सांसद पशुपति नाथ नाथ सिंह के ड्राइवर में कोरोना का संक्रमण पाए जाने के बाद धनसार स्थित सांसद के आवास को जिला प्रशासन ने पहले ही एपी सेंटर घोषित कर आवास को सील कर दिया है। अब उनके पुत्र के ड्राइवर में कोरोना के वायरस पाए जाने के बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। गनीमत यह है कि अबतक सांसद और उनका परिवार कोरोना से घिरे होने के बावजूद सुरक्षित है। लेकिन सांसद के आवास पर कुछ समय पूर्व तक लगने वाले दरबार में शामिल होने वाले भाजपाइयों पर कोरोना के बादल जरूर मंडराने लगे हैं।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »