कतरास: विधायक के नजदीकी और बार के मालिक के आवास पर चली गोली, देखें Video-

AJ डेस्क: झारखंड के धनबाद स्थित बाघमारा विधानसभा क्षेत्र जहाँ के विधायक ढुल्लू महतो है, जिन्हें लोग दबंग विधायक के रूप में भी जानते है उनके एक करीबी के घर पर दो नकाबपोश अपराधियों ने करीब आधा दर्जन राउंड फायरिंग कर फरार हो गए है। गोली चलाने वाला कौन था? उसका मंसूबा क्या था? ये तो अभी तक पता नही चला है, हां, उन नकाबपोशों की वह सारी करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में जरूर रिकॉर्ड हो गई है।

 

 

समय- रात के करीब 11 बजे, जगह- कतरास रानी बाजार स्थित बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो के करीबी व अभिजीत बार के मालिक अभय सिंह का आवास। दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधी एक बाइक से वहां पहुंचते हैं। एक अपराधी बाइक से नीचे उतरता है और अपने कमर से रिवाल्वर बाहर निकाल पहले वहां का मुआयना करता है। इसके बाद आवास के बाहर खड़ी उनकी एसयूवी कार पर अपराधी दो राउंड गोलियां दाग देता है। इसके बाद अपराधी मुड़ता है और आवास के गेट के अंदर अपना रिवाल्वर तान कर गोलियां दागता है। इसके बाद वह भाग कर अपने साथी के बाइक पर सवार होता है और फिर पीछे मुड़ता है और हवा में गोलियां दागते हुए वहां से फरार हो जाता है।

 

देखें Video-

 

अपराधियों की ये सारी करतूत आवास के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची कतरास पुलिस मौके से गोलियां का खोखा बरामद किया है। वह उस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से अपराधियों का शिनाख्त करने ने जुटी है।

 

 

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त अभय सिंह घर पर मौजूद नहीं थे। उस वक्त उनकी पत्नी निभा सिंह घर पर थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि गोलियों की आवाज सुनकर वो घर के बालकॉनी में गई और जब वहां से देखा तो उन्हें दो नकाबपोश अपराधी पिस्तौल से गोलियां चलाते दिखे। जब उन्होंने शोर मचाया तो अपराधी हवा में गोलियां चलाते हुए वहां से फरार हो गए।

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »