गिरिडीह में 41 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित निकले, SP ऑफिस और पुलिस लाइन बंद

AJ डेस्क: कोरोना संक्रमण ने गिरिडीह के 41 पुलिस कर्मी को अपने चपेट में ले लिया। 41 पुलिस कर्मियों के रिपोर्ट पाॅजिटीव आने के बाद शनिवार को पुलिस लाईन में हड़कप मच गया। एसपी अमित रेणु ने डीएसपी विनोद रवानी और सार्जेन्ट मेजर अभिनव पाठक के साथ विचार-विर्मश कर चार दिनों के लिए पुलिस लाईन के साथ एसपी कार्यालय के आवश्यक कार्य को छोड़कर शेष ठप कर दिए गए।

 

 

इसकी पुष्टि एसपी अमित रेणु ने करते हुए बताया कि अगले तीन दिनों तक पुलिस लाईन व एसपी कार्यालय बंद रहेगा। ना तो किसी आम व्यक्ति का इंट्री हो पाएगा। और ना ही कोई आॅफिशियली कॉमन कार्य ही किए जाएगें। हलाकि रिपोर्ट आने के बाद भी पुलिस लाईन में मुलाकातियों की भीड़ लगी रही। कई लोग एसपी से मिलने की इच्छा लिए ही बुके लेकर पहुंचे थे। वहीं कई लोग अपने समस्याओं को लेकर भी पहुंचे थे। लेकिन एहतितान एसपी ने मिलने पर रोक लगा दिया। इधर 41 पुलिस कर्मियों के संक्रमित होने की बात स्वास्थ विभाग द्वारा भी किया गया है।

 

 

इधर शनिवार को समाहरणालय सभा कक्ष में डीसी राहुल सिन्हा के अध्यक्षता में बैठक हुई, तो कोरोना के कारण 15 अगस्त का परेड इस बार गिरिडीह स्टेडियम में करने का निर्णय लिया गया। जिसे समाजिक दूरी के नियम टूटने से बच सकें। यही नही बैठक में झांकी के निकालने पर भी पांबदी लगाने की बात कही गई। जिन 41 पुलिस कर्मियों में जिनके रिपोर्ट पाॅजिटीव है। उसमें एसपी कार्यालय, पुलिस लाईन कार्यालय के 13 कर्मियों के साथ तिसरी थाना के कुछ पुलिस कर्मी समेत पुलिस लाईन के अलग-अलग बैरक के पुलिस जवानों के रिपोर्ट पाॅजिटीव है। कई पुलिस अधिकारियों ने शनिवार से खुद को होम क्वांरटीन कर लिया है।

 

 

इस प्रकार जिले में अब एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 205 हो गया है। शुक्रवार की देर रात ही जिले में 93 नए केस आएं थे। इसमें जमुआ में 49 तो डुमरी 23, बेंगाबाद आठ, देवरी 2, पीरटांड तीन, सदर प्रखंड से एक और तिसरी से छह और गांवा से तीन केस सामने आएं थे। जानकारी के अनुसार गांवा के दो संक्रमितों पहले से रांची के अलग-अलग हाॅस्पीटल में इलाजरत है। शुक्रवार की देर रात आएं नए केस के आद संक्रमितों को कोविद-19 हाॅस्पीटल में भर्ती करने की प्रकिया की जा रही थाी। संक्रमितों के संर्पक में आएं लोगों की पहचान करने में भी स्वास्थ विभाग जुटा हुआ था।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »