बिहार में सुशांत और कंगना चुनावी मुद्दा नहीं, सुशील मोदी बोले- इस मामले में कांग्रेस का दोहरा चरित्र

AJ डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए सूबे की सभी सियासी पार्टियों ने अपने चुनावी अभियान को तेज कर दिया है। इसी क्रम में आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान की शुरुआत करने प्रदेश भाजपा कार्यालय पटना पहुंचे।

 

 

इस दौरान बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत पार्टी के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। इस दौरान सुशील मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, ‘सुशांत और कंगना यहां चुनावी मुद्दा नहीं लेकिन सुशांत मामले पर कांग्रेस का दोहरा चरित्र क्यों। यहां सीबीआई जांच की मांग करती है और वहां महाराष्ट्र में सीबीआई जांच का विरोध। ऐसा क्यों।’

 

 

55 साल मौका मिला सिर्फ दो इंजीनियरिंग कॉलेज खुले-

सुशील मोदी ने कहा, ‘किसी राज्य में 29 साल में 23 मुख्यमंत्री बने और और तीन बार राष्ट्रपति शासन लगा, ऐसे में क्या राज्य में विकास संभव है। कांग्रेस की जब केंद्र में सरकार थी तब 55 वर्षों में क्या किया। बड़ा सवाल है आपने 55 वर्ष में एक मेडिकल कॉलेज भी नहीं खोला। सिर्फ भागलपुर में एक मेडिकल कॉलेज खुला। आपको 55 साल मौका मिला सिर्फ दो इंजीनियरिंग कॉलेज खुले।

 

 

हम लोगों ने 15 वर्ष में उन 40 इंजीनियरिंग कॉलेज खोलने का काम किया। 55 वर्षों में 13 पॉलिटेक्निक कॉलेज जबकि हम लोगों ने 31 खोलें। जो लोग नौजवानों की बात करते हैं जब बैंकों ने छात्रों को पढ़ाई के लिए लोन देना बंद कर दिया 5 साल इसके लिए कोताही की तो राज्य सरकार ने छात्रों के लिए खजाना खोल दिया।

 

 

प्रवासी मजदूरों का मुद्दा बनाने की कोशिश की विपक्ष ने-

सुशील मोदी ने कहा, ‘इस चुनाव में कोई मुद्दा नहीं है। हर चुनाव में बिजली सड़क पानी मुद्दा रहता है। यदि हिम्मत है तो विपक्ष इसे मुद्दा बनाए। आज बिजली चुनाव का मुद्दा नहीं है। सड़क आज चुनाव का मुद्दा नहीं है। घर-घर में पाइप से पानी पहुंचाया गया और प्रवासी मजदूरों का मुद्दा बनाने की कोशिश विपक्ष ने की लॉकडाउन के समय में लेकिन इतनी मदद प्रवासी मजदूरों की मौजूदा सरकार ने की है कि वह गदगद।’

 

 

सुशील मोदी ने कहा, ‘कोरोना को मुद्दा बनाने का प्रयास किया लेकिन पीएमसीएच खाली पड़ा है, एम्स खाली पड़ा है, एनएमसीएच खाली पड़ा है, हॉस्पिटल मे बेड खाली पड़े हैं। वहां पर अब मरीज नहीं हैं। कोरोना के जंग को भी हम लोगों ने फिलहाल जितने का काम किया है आगे यदि बढ़ता है तो इतना इंतजाम किया गया है कि उसे आसानी से मुकाबला किया जा सकता है।

 

 

अब कोरोना को लेकर विपक्ष का कोई बयान नहीं आता-

उन्होंने कहा कि अब कोरोना को लेकर विपक्ष का कोई बयान नहीं आता है। बाढ़ का भी मामला खत्म हो गया। 20 लाख लोगों के खाते में ग्यारह सौ करोड़ रुपए पहले ही भेज चुके हैं। कोई भी संकट आया हर संकट को चुनौती में बदलने का काम मौजूदा सरकार ने किया है। चमकी बुखार में 100 से ज्यादा बच्चे मर गए थे लेकिन अब वहां पर स्पेशलाइज हॉस्पिटल खोला गया है। हर संकट का गंभीरता के साथ सामना करके सार्थक परिणाम मौजूदा सरकार ने दिए हैं एनडीए गठबंधन अब चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। आत्मनिर्भर भारत का सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। निश्चित ही बिहार भी आत्मनिर्भर राज्य बनेगा।

 

 

चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे उस समय क्या हुआ?

सुशील मोदी ने कहा, ‘विपक्षी को यह मुगालता है कि लालू प्रसाद जेल से बाहर निकल जाएंगे तो कोई करिश्मा दिखा देंगे, लेकिन 2010 के चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे उस समय क्या हुआ? हम लोग तो मनाते हैं कि लालू प्रसाद जेल से निकल कर बाहर आ जाएं वह जितना घूमेंगे तो लोग 2005 के पहले का बिहार याद करेगा और इसका लाभ एनडीए को मिलेगा।’

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »