रिम्स जाकर लालू प्रसाद से घण्टों बात किए हेमंत सोरेन, कहा- महा गठबंधन के साथ लड़ूंगा चुनाव

AJ डेस्क: बिहार विधानसभा चुनाव की घोषण से पहले झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रांची के रिम्स जाकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मुलाकात की। लालू प्रसाद रिम्स के केली बंगला में इलाजरत हैं। उनका इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में चल रहा था, लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए उन्हें केली बंगला में शिफ्ट किया गया है।

 

 

लालू प्रसाद और हेमंत सोरेन के बीच करीब डेढ़ घंटे बातचीत हुई। लालू से मिलने के बाद हेमंत बाहर आए और वहां उपस्थित पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में हम लोग साथ चुनाव लड़ें इसके प्रारूप की तैयारी हो रही है। इसी संबंध में लालू जी से चर्चा करने गया था। आपको बता दें कि झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा, कांग्रेस और राजद गठबंधन की सरकार है।

 

 

सीएम हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि लंबे अंतराल के बाद लालू प्रसाद का स्वास्थ्य का हाल जानने आया था। लालू प्रसाद का स्वास्थ्य पहले से काफी बेहतर है। कहा कि इस मुलाकात में बिहार चुनाव को लेकर राजनीति पर भी चर्चाएं हुई। सीट शेयरिंग के फार्मूले पर कहा कि इसपर उचित फॉर्मेट से मीडिया तक बातें पहुंचाई जाएंगी। लेकिन बिहार चुनाव में जेएमएम महागठबंधन के साथ चुनाव लड़ेगी।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »