बिहार चुनाव: जदयू और भाजपा विधायकों को क्षेत्र में झेलना पड़ रहा विरोध, देखें Video-

AJ डेस्क: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले विधायक अपने इलाकों का दौरा कर रहे हैं। इसी तरह वैशाली जिले के महनार से जदयू विधायक उमेश कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ चकेशों गांव पहुंचे। विधायक उमेश अगले पांच साल के लिए कोई बात करते, उससे पहले ही वहां मौजूद गांव के लोगों ने उनसे पिछले पांच साल का हिसाब किताब मांग लिया।

 

 

जनता ने यहां नेता जी का स्वागत करने के बजाए पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों का लेखा जोखा मांग लिया। इतना ही नहीं बात इतनी बिगड़ गई कि जनता ने विधायक के सामने ही समर्थकों को पीट दिया। मामला बढ़ता देख विधायक के बॉडीगार्ड ने बीच बचाव किया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

 

 

ऐसा ही एक मामला हाजीपुर में हुआ जहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक अवधेश सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का उद्धघाटन करने पहुंचे थे। विधायक जी जिस सड़क के जरिए वहां पहुंचे थे वो सड़क पहले से ही जर्जर थी। इसी बात पर वहां मौजूद जनता ने सांसद जी को घेर लिया जिसके बाद बवाल बढ़ता देख विधायक जी गाड़ी छोड़कर पैदल ही भागते नजर आए।

 

देखें Video-

 

मामला सामने आने के बाद राजद ने जेडीयू और बीजेपी की चुटकी ली है और ट्वीट कर दोनों पार्टियों पर निशाना साधा है। ट्वीट में लिखा गया है, चुनाव आए तो मोदी-नीतीश की तरह उनके कामचोर चेलों को भी जनता की याद आने लगती है! तो जनता को भी 15 साल का तिरस्कार याद आ जाता है!और हो जाता है जूतमपैजार! महनार के JDU MLA उमेश कुशवाहा की ग्रामीणों ने चौथी बार पिटाई कर दी! साथ में पिटे चेले, बॉडीगार्ड! पर वीडियो बनने नहीं दिया!

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »