एक वर्ष में ‘गया पुल’ का चौड़ीकरण कार्य पूरा होगा- उपायुक्त

AJ डेस्क: धनबाद की सड़कों पर लगने वाले जाम की समस्याओं से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन रोज नई योजनाओं पर काम कर रही है। इस बार इसी संदर्भ में गुरुवार धनबाद के उपायुक्त उमा शंकर सिंह ने समाहरणालय के सभागार में पूर्व रेल के अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ एक अहम बैठक की। बैठक के बाद उपायुक्त ने कहा कि गया पुल का चौड़ीकरण प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा। इस काम को एक साल के अंदर पूरा कर लिया जाएगा।

 

 

बैठक में उपायुक्त ने पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को दुर्गा पूजा के अवकाश के बाद मंडल रेल कार्यालय जाकर गया पुल चौड़ीकरण के संबंध में डीपीआर की समीक्षा करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने कहा कि पुराने डीपीआर में कोई प्रगति नहीं हुई होगी तो नए सिरे से डीपीआर तैयार किया जाएगा।

 

 

बैठक में सांसद धनबाद पशुपतिनाथ सिंह के प्रतिनिधि नितिन भट्ट ने गया पुल चौड़ीकरण के साथ-साथ वर्षों से बंद पड़ी धनबाद झरिया रेलवे लाइन पर सड़क निर्माण को गति देने का अनुरोध किया।

 

 

बैठक में उपायुक्त उमा शंकर सिंह, पूर्व मध्य रेलवे के सीनियर डीसीएम अखिलेश कुमार पांडेय, सिटी एसपी आर रामकुमार, नगर आयुक्त सत्येंद्र कुमार, अनुमंडल दंडाधिकारी सुरेंद्र कुमार, डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) मुकेश कुमार, सांसद धनबाद के प्रतिनिधि नितिन भट्ट, विधायक धनबाद के प्रतिनिधि मनोज मालाकार, अंचल अधिकारी धनबाद प्रशांत कुमार लायक व अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »