पूर्व CM नारायण राणे ने कहा- अभिनेता सुशांत की हत्या हुई

AJ डेस्क: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है। सीबीआई इस केस की जांच में लगी हुई है। सुशांत मामले में बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनका मर्डर हुआ है। उन्होंने दोबारा जांच करने के लिए कहा है।

 

 

नारायण राणे ने दावा किया है कि अगर सुशांत केस की जांच होती है तो महाराष्ट्र के एक मंत्री को जेल जाना पड़ेगा। उन्होने एएनआई से बातचीत में कहा- सुशांत के केस की बात करें तो मैं पहले भी कह चुका हूं की एक्टर ने आत्महत्या नहीं की है।

 

 

नारायण राणे ने आगे कहा- सुशांत का मर्डर हुआ है। मुझे लगता है उस रात वह व्यक्ति दिशा सालियान के मर्डर के बारे में बात करने के लिए सुशांत के घर गया था। उन दोनों के बीच लड़ाई हुई होगी उसके बाद सुशांत का मर्डर किया गया होगा। उस समय सुशांत के घर एक मंत्री भी मौजूद था। इसलिए मैं कह रहा हूं अगर सुशांत का केस दोबारा खुलता है तो महाराष्ट्र का एक मंत्री जेल जाएगा।

 

 

 

 

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स की फॉरेंसिक टीम द्वारा सबमिट की गई रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने आत्महत्या की है। हालांकि सुशांत के परिवार के वकील ने दूसरी फॉरेंसिक टीम भेजकर जांच की मांग की है। उन्होंने सीबीआई को एक पत्र लिखकर यह बात कही है।

 

 

सुशांत केस की जांच में तीन एजेंसियां सीबीआई, ईडी और एनसीबी लगे हुए हैं। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक सहित कई ड्रग्स पैडलर्स को गिरफ्तार किया था। लगभग एक महीने तक जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाईकोर्ट से बेल मिल गई है। हालांकि शौविक अभी भी जेल में है।

 

 

ड्रग्स मामले में एनसीबी रकुल प्रीत सिंह, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण से पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा कई टीवी सेलेब्स से भी पूछताछ की गई थी।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »