हंगामा: “लालू” ने कहा- मंत्री बन जाओगे, कोरोना के बहाने अफसेंट हो जाओ, ऑडियो हुआ वायरल

AJ डेस्क: बिहार में विधान सभा स्पीकर के चुनाव से ठीक पहले एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे दावा किया जा रहा है कि आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव जेल से विधायकों को अपने साथ आने के लिए कह रहे हैं। ऑडियो में दावा किया जा रहा है कि बीजेपी के पीरपैंती सीट से विधायक ललन पासवान को लालू यादव कॉल कर रहे हैं और स्पीकर के लिए होने वाली वोटिंग से अनुपस्थित होने को कह रहे हैं। हालांकि इस ऑडियो की सत्यता की अनल ज्योति पुष्टि नहीं करता है।

 

 

क्या है आडियो में-

ऑडियो में लालू यादव किसी को कॉल कर रहे हैं, जिसमें वह कह रहे हैं कि पासवान जी आप स्पीकर के चुनाव में आरजेडी का साथ दें। जब वह कहते हैं कि वह पार्टी के साथ हैं तो उनसे कहा जाता है कि वे अनुपस्थित हो जाएं। कह दें कि कोरोना हो गया था। स्पीकर अपना बन जाने पर सारी बातें देख ली जाएगी। ये भी दावा किया जा रहा है कि सरकार गिरा देंगे और नई सरकार में मंत्री भी बनाएंगे।

 

 

 

आरजेडी ने किया खंडन-

आरजेडी के विधायकों ने इस ऑडियो का खंडन किया है। आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने कहा कि लालू प्रसाद यादव की आवाज में बात करने वाले कई लोग हैं। ये सुशील कुमार मोदी का प्रोपेगेंडा है। सुशील मोदी अपनी बेरोजगारी दूर करने के लिए लालू प्रसाद यादव के नाम का उछाल रहे हैं।

 

 

जेडीयू ने कहा ये लालू जी की फितरत-

जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के लिए यह नई बात नहीं है। वह जीवन पर कानून को ताक पर रखकर ही काम करते रहे हैं। आडियो कितना सच है या नहीं ये तो बाद की बात है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि लालू प्रसाद यादव पूरे चुनाव के दौरान जेल रूल को ब्रेक कर अपनी राजनीति चलाते रहे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »