सनकी पति ने पत्नी और पांच बच्चों को टांगी से काटा, 4 की मौत, 2 गम्भीर

AJ डेस्क: सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा गांव में सोमवार की रात एक सनकी ने अपनी पत्‍नी और पांच बच्‍चों को टांगी से काट डाला। इनमें से चार बच्‍चों की मौत हो चुकी है, जबकि पत्‍नी और एक अन्‍य बच्‍चा गंभीर हालत में हैं। दोनों घायलों का इलाज पटना के पीएमसीएच में कराया जा रहा है। मरने वालों में एक बेटी और तीन बेटे शामिल हैं। आरोपित का कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद खुद भी जहर खा‍ लिया है। वह खुद पुलिस तक पहुंचा था। अब उसका इलाज सिवान के सदर अस्‍पताल में कराया जा रहा है। उसने पुलिस को कई अजीब बातें बताई हैं, जिससे पता चलता है कि उसका मानसिक संतुलन पूरी तरह बिगड़ा हुआ है।

 

 

सोमवार की देर रात हुई इस खौफनाक वारदात को जो भी सुन रहा है, सन्‍न हो जा रहा है। मरने वालों में बलहा के रहने वाले अवधेश चौधरी की बेटी ज्योति कुमारी (17 वर्ष), तीन बेटे अभिषेक कुमार (15वर्ष), नीतीश कुमार उर्फ भोला (12 वर्ष) और मुकेश (सात वर्ष) शामिल हैं। वहीं पत्नी रीता देवी और एक बेटी अंजली कुमारी पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्‍पताल रेफर हैं। सनकी पति अवधेश चौधरी ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं टहलने के लिए गया था, तभी अचानक मेरे शरीर में एक हवा प्रवेश कर गई और उसके बाद से मुझे यह लगा कि सामने जो व्यक्ति आएगा उसे मार देना है। इसके बाद मेरे ही बच्चे और पत्नी सामने आए और मैं उन्हें मारता चला गया।

 

 

अवधेश ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद वह थाना की तरफ चला गया। वहां उसने किसी तरह डीएम का नंबर लिया और कॉल लगाई। उसका कहना है कि डीएम के नंबर पर कॉल रिसीव नहीं होने के बाद वह घर की तरफ लौटने लगा। इसी बीच रास्‍ते में उसे पुलिस गश्ती दल ने रोका तो उसने घटना की जानकारी उन्हें दी। पूरा वाकया सुनकर हैरान पुलिस वालों ने तुरंत उसे अपनी गाड़ी में बैठाया और उसके घर पहुंचे। उसके घर पहुंचने पर पुलिस वालों ने देखा कि वहां चार लोगों के शव खून से लथपथ पड़े हैं। उसकी पत्‍नी और एक बेटे की सांस अभी चल रही थी, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। सदर अस्‍पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

 

 

अवधेश का यह भी कहना है कि उसने वारदात को अंजाम देने के बाद स्वयं भी आत्महत्या करने की कोशिश की। उसने घर में रखे मिट्टी के तेल को अपने ऊपर छिड़क लिया और घर में रखे जहर या ज्वलनशील पदार्थ को खा लिया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करते हुए इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

 

 

इस खौफनाक वारदात के बाद पुलिस ने घर को सील कर दिया है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच के वक्‍त ही घर को खोला जाएगा।

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »