85 वर्षीया बिट्टन को बेटों से ज्यादा प्रिय हैं मोदी, उनके नाम करना चाहती है अपनी जमीन

AJ डेस्क: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जो हैरान करने वाला है। यहां रहने वाली एक 85 साल की बुजुर्ग महिला अपनी सारी जमीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर करना चाहती हैं। प्रधानमंत्री के नाम पर अपनी सारी जमीन करने की बात पर अड़ी बिट्टन देवी नाम की महिला की बात सुनकर तहसील में मौजूद वकील भी हैरान हैं और बिट्टन देवी को समझाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन बिट्टन देवी है जो किसी की सुनने को तैयार नहीं है।

 

 

मोदी की जमकर की तारीफ-

मैनपुरी के किशनी इलाके में आने वा चितायन गांव की रहने वाली बिट्टन देवी मोदी सरकार की योजनाओं से काफी प्रभावित हैं और वह इन्ही योजनाओं को लेकर पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी करती हैं। बिट्टन देवी का कहना है कि उन्हें सरकार की तरफ पेंशन मिल रही है जिससे उनका गुजारा हो जाता है। बिट्टन देवी का कहना है कि उनके दो बेटे और दो बहुएं हैं लेकिन कोई उनका खयाल नहीं रखता है। पीएम मोदी से काफी प्रभावित दिख रही बिट्टन देवी अब अपनी सारी 12 बीघा जमीन प्रधानमंत्री के नाम करना चाहती हैं।

 

 

केंद्र की योजनाओं से हैं खुश-

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों से खुश नजर आ रही बिट्टन देवी कहती हैं कि कोरोना काल मे उन्हें केंद्र द्वारा मुहैया कराई गई खाद्य सामाग्री मुफ्त मिली और ओलावृष्टि से जो फसलों को नुकसान पहुंचा था उसका भी लाभा मिला। इतना ही नहीं किसान सम्मान निधि से आर्थिक मदद भी मिली। तमाम योजनाओं से मिल रही मदद की वजह से वो पीएम मोदी से काफी प्रभावित हैं और इसी के चलते ही उन्होंने यह फैसला लिया है।

 

 

परिजन मनाने में जुटे-

हालांकि बिट्टन देवी को मनाने के लिए उनके परिजन आगे आ गए हैं। लेकिन वो अभी तक अपनी मांग पर अड़ी हुई हैं। गुरुवार को ही उनके बेटे एसडीएम से मिले और कहा कि वो मां का पूरा ध्यान रखते हैं लेकिन उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वह अक्सर इसी तरह की बात करती है। बेटों ने एसडीएम से जमीन को लेकर किसी तरह का फैसला नहीं करने का आग्रह किया।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »