‘डायरेक्ट पॉकेट पे’: खाकी वाले का रिश्वत लेने का अनूठा अंदाज

AJ डेस्क: रिश्वत देना और लेना दोनों ही अपराध हैं मगर भारत क्या तमाम देशों में ये बदस्तूर जारी है, कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं तो उसपर कार्रवाई भी होती है लेकिन इसपर रोक नहीं लग पा रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जब ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन से बचाने के लिए एक महिला पुलिस ट्रैफिक सिपाही ने रिश्वत की मांग की और उसे अनूठे अंदाज में हासिल भी किया, इस घटना का वीडियो सामने आया है।

 

 

वीडियो में एक महिला दोपहिया पर बैठी हुई दिखाई दे रही है, जबकि उसका साथी उसके पास खड़ा है। उसके दूसरी तरफ एक महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी खड़ी है। दूसरी महिला ट्रैफिक पुलिस वाले के पास जाती है और उसके साथ बातचीत करती है।

 

 

महिला तब अपनी जेब से एक नोट निकालती है और ध्यान से उसे ट्रैफिक पुलिस वाले की जेब में डाल देती है, जबकि बाद वाला उसके फोन पर फेल होने का नाटक करता है। इसके बाद, सिपाही महिलाओं को एक इशारा देता है कि अब वो जा सकते हैं। यह साफ नहीं हो सका है कि वीडियो कब और कहां शूट किया गया है।

 

VIDEO-

 

ये वीडियो ट्विटर, व्हाट्सएप और यूट्यूब सहित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है, जिसमें कैप्शन लिखा है, “नो गूगल पे, नो फोन पे, डायरेक्ट पॉकेट पे।” 32 सेकंड की क्लिप को खासी बार देखा जा चुका है और ये सिलसिला जारी है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »