साजिश के तहत CM का काफिला रोका गया, कठोर कार्रवाई होगी- DGP

AJ डेस्क: झारखंड के DGP एम.वी. राव ने कहा है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले को साजिश के तहत रोकने की कोशिश की गयी है, ऐसे लोगों को चिह्नित करने की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया गया है। डीजीपी मंगलवार को रांची के जैप-1 ग्राउंड में जैप के 141स्थापना दिवस पर आयोजित समारोह में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

 

 

असामाजिक तत्वों के हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे- DGP

डीजीपी ने कहा कि साजिश के तहत मुख्यमंत्री के काफिले को रोका गया, ऐसे लोगों के खिलाफ अत्यंत कठोर कार्रवाई की जाएगी। इसे लोग चेतावनी समझें या फिर कुछ और। दोबारा इस तरह की गलती करने पर उसी जगह हाथ-पैर तोड़ दिए जाएंगे। गुंडागर्दी करने वाले के खिलाफ ऐसे कठोर कदम उठाए जाएंगे कि उन्हें जिन्दगी भर याद रहेगा। ऐसे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने से कोई भी ताकत पुलिस-प्रशासन को रोक नहीं सकता है।

 

 

ये है पूरा मामला-

गौरतलब है कि सोमवार की शाम को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सचिवालय से वापस आवास लौटने के क्रम में अचानक भीड़ ने किशोरगंज चौक के निकट उनके काफिले को रोकने की कोशिश की। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने तत्काल रूट डायवर्ट कर मुख्यमंत्री को दूसरे रास्ते से आवास तक पहुंचाया। इस दौरान उपद्रवी तत्वों ने आने-जाने वाले कई वाहनों को भी निशाना बनाया। वहीं भीड़ ने एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर पर भी जानलेवा हमला किया, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदर्शनकारी ओरमांझी में एक युवती का सिर कटी लाश मिलने से आक्रोशित थे और मृतका की पहचान कर आरोपियों की गिरफ्तारी तथा महिला उत्पीड़न पर अंकुश लगाने की मांग कर रहे थे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »