संथाल : कंटेनर की चपेट में आकर बाइक सवार तीन युवकों की मौत, 2 जख्मी

AJ डेस्क: झारखंड की उपराजधानी दुमका के जामा थानाक्षेत्र के अमलाचातर गांव के पास दो बाइक में टक्कर के बाद विपरीत दिशा से आ रहे कंटेनर की चपेट में आने से तीन युवक की दर्दनाक मौत हो गई। इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों मृतक गोड्डा जिले के महगामा थाना क्षेत्र के रहने वाले थे। वहीं घायल दोनों युवक साहेबगंज से धनबाद जा रहे थे।

 

 

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक एक बाइक पर सवार दो युवक साहेबगंज से धनबाद जा रहे थे। रास्ते में जामा थाना क्षेत्र के अमला चातर गांव के पास गैस कंटेनर को ओवरटेक करने के चक्कर में दूसरी बाइक ने धनबाद जा रही बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक गैस कंटेनर की चपेट में आ गए और तीनों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई। इस घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

जामा थाना प्रभारी ने बताया कि गैस कंटेनर को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ। इस घटना में एक बाइक पर सवार तीनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी बाइक पर सवार दोनों युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल साहेबगंज के रहने वाले हैं। वहीं तीनों मृतक गोड्डा जिले के रहने वाले थे।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »