डबल मर्डर : रांची के गेंदा में पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या

AJ डेस्क: रांची के गोंदा थाना क्षेत्र के टिकली टोली रोड में डबल मर्डर हुआ है। यहां पति-पत्नी की हत्या कर दी गई है। मृतक की पहचान कांके लेक व्यू स्कूल में माली का काम करने वाले तेतरु पाहन और उनकी पत्नी लखिया पाहन के रूप में हुई है। गला रेत कर इनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। पूरे शरीर पर चाकू से हमले के निशान हैं।

 

 

घटना की सूचना मिलने पर गोंदा थाना प्रभारी और सदर डीएसपी मौके पर पहुंच गए हैं। सदर डीएसपी प्रभात रंजन बरबार ने बताया कि ये अपने भांजे के घर में रह रहे थे। हत्या के बाद कमरे को अंदर से बंद कर दिया गया था ताकि ये आत्महत्या का मामला लगे।

 

 

प्रभात रंजन बरबार ने बताया कि जब शुक्रवार देर तक ये लोग कमरे से बाहर नहीं निकले तो लोगों ने इनके घर का दरवाजा खटखटाया। इसके बाद घटना की जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि बहुत शातिर तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है। जितनी बर्बरता से घटना को अंजाम दिया गया है उसके मुताबिक इसे हत्या से इंकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने बताया कि कमरे की दिवारों पर खून के छींटे हैं। उन्होंने बताया कि फिलहाल इनके संबंधियों से पूछताछ की जा रही है।

 

 

घटना स्थल पर फॉरेंसिक टीम के साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है और जांच में जुटी है। सदर डीएसपी ने बताया कि हर एंगल से इसकी जांच की जा रही है। घटना से संबंधित जितने पक्ष हो सकते हैं हर पक्ष से पूछताछ की जा रही है। बहुत जल्द इसका खुलासा किया जाएगा। पति जहां माली का काम करते थे वहीं पत्नी दूसरे के घरों में काम करती थी।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »