बारातियों से भरी स्कार्पियो पलटी, दूल्हे का दोस्त और मामा की मौत

AJ डेस्क: चतरा के केरेडारी थाना क्षेत्र स्थित मसूरिया नदी क्षेत्र में सोमवार की रात बारातियों से भरी एक स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। इस हादसे में स्कॉर्पियो सवार दूल्हे का दोस्त और मामा की ही मौत हो गई। घटना में तीन बाराती भी जख्मी हुए हैं। बारात टंडवा थाना क्षेत्र के कामता गांव से केरेडारी पुराना थाना के बगल में जा रही थी और इसी दौरान यह हादसा हुआ। इस दुर्घटना के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई।

 

 

मृतकों में 20 वर्षीय कुतुबुद्दीन अंसारी उर्फ टींकू अंसारी और 59 वर्षीय मो. जैनुल मियां शामिल हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि टंडवा थाना क्षेत्र के कामता गांव निवासी गुलाम मुस्तफा के बेटे मो. अल्ताफ की शादी में शामिल होने के लिए सभी जा रहे थे। मो. जैनुल मियां, मो. अल्ताफ के मामा थे। जबकि कुतुबुद्दीन अंसारी दूल्हे का दोस्त था। सोमवार की रात बारात केरेडारी थाना क्षेत्र जाने के लिए निकली। स्कॉर्पियो में 7 लोग सवार थे।

 

 

कहा जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार तेज होने की वजह से वह अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में मो. जैनुल मियां की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कुतुबुद्दीन अंसारी समेत चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। लोगों की मदद से सभी को सदर अस्पताल लाया गया। पर कुतुबुद्दीन ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जबकि अन्य तीन खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »