गाजियाबाद: तंदूर पर थूक कर नान बनाने वाले की वीडियो वायरल होने से मचा हंगामा

AJ डेस्क: मेरठ की तरह गाजियाबाद के भोजपुर गांव से ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवक तंदूर पर थूककर रोटी बना रहा था। युवक का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी शख्स रोटी बनाते समय उन पर थूक रहा था जिसके बाद वह उन्हें तंदूर में सेक रहा था। यह वीडियो गाजियाबाद के भोजपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बंजारपुर इलाके का था।

 

 

गाजियाबाद का निकला वीडियो-

खबर के मुताबिक, गांव में कुछ दिन पहले एक मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमें खाना बनाने के लिए एक स्थानीय हलवाई को जिम्मेदारी दी गई थी। नान बनाने के लिए एक युवक आया था। इस नान बनाने वाले कारीगर का वीडियो कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया में वायरल होने लगा। फेसबुक, ट्विटर तथा इंस्टाग्राम पर थूक लगाते हुए रोटियां बनाने वाले कारीगर की पहचान सार्वजनिक करने की मांग उठने लगी।

 

 

 

मचा हडकंप-

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो गांव में भी हडकंप मच गया और ट्विटर पर इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ तक से कर दी गई।  इसके बाद पुलिस एक्शन में आई तो युवक की तलाश तेज हुई और पता चला कि जो युवक नान बना रहा था वो मुरादनगर जिले का रहने वाला है। इसके बाद जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो युवक घर से फरार हो गया। आरोपी का पुलिस से लुकाछिपी का यह खेल ज्यादा नहीं चल सका और शुक्रवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया।  पुलिस के मुताबिक खाना बनाने वाले इस कारीगर का नाम मोहसिन है।

 

 

मेरठ में भी आया था ऐसा ही मामला-

आपको बता दें कि कुछ समय पहले यूपी के मेरठ से भी इसी तरह का मामला सामने आया था जहां  शादी समारोह में तंदूर पर नान सेकने वाला एक युवक थूक लगाकर नान सेंक रहा था।  शादी में मौजूद किसी व्यक्ति ने उसकी इस हरकत का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था जिसके बाद वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो गया था। बाद में पुलिस ने कार्रवाई तेज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »