फ्रेंडली क्रिकेट मैच: बीसीसीएल ने डीजीएमएस को 87 रनों से धोया

AJ डेस्क: रविवार को धनबाद के जेलगड़ा स्टेडियम में खेले गए एक फ्रेंडली क्रिकेट मैच में बीसीसीएल ने डीजीएमएस को 87 रनों से शिकस्त दी। इससे पूर्व डीजीएमएस ने टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बीसीसीएल की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 150 रन बनाए।

 

 

बीसीसीएल की और से बल्लेबाजी करते हुए धर्मेंद्र कुमार सिंह ने 41, विक्रम कुमार पासवान ने 39, गौतम कुमार ने 34 और धर्मेंद्र सिंह ने 13 रन बनाए। डीजीएमएस की तरफ से गेंदबाजी करते हुए खुर्शीद आलम और दीपंकर भट्टाचार्य ने दो-दो विकेट लिए। जबकि क्रांति कुमार और तौसीफ हसन को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ। जवाबी पारी खेलते हुए डीजीएमएस की टीम 17. 4 ओवर में 63 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

 

 

डीजीएमएस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए क्रांति कुमार ने सर्वाधिक 14 रन बनाए। वहीं राजेश कुमार पासवान ने 8 रन और तौसीफ हसन ने 8 रन बनाए। बीसीएसएल की और से गेंदबाजी करते हुए अनुज कुमार यादव ने सर्वाधिक 3 विकेट झटके। वहीं धर्मेंद्र कुमार सिंह ने 2, गुलशन कुमार ने 2 और मुकेश और राजकुमार को एक-एक विकेट प्राप्त हुआ।

 

 

इस मैच में मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित बीसीसीएल के डायरेक्टर पर्सनल पी वी के आर मल्लिका अर्जुन राव और डीजीएमएस के डिप्टी डीजीएमएस एमके मालवीय ने दोनों टीमों से परिचय प्राप्त किया। इस दौरान बीसीसीएल के महाप्रबंधक खान सुरक्षा एके सिंह, लोदना क्षेत्र के महाप्रबंधक पीके मिश्रा, बस्ताकोला के महाप्रबंधक सुमन चटर्जी, लोदना के प्रोजेक्ट ऑफिसर केके सिंह, लोदना के चीफ मैनेजर पर्सनल डी के भगत, लोदना के डिप्टी मैनेजर पर्सनल एक कुंडू, लोदना के गेम सुपरवाइजर बीएच खान और करीम अंसारी आदि मौजूद रहे।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »