‘प्रेमिका’ के इलाज के लिए चोरी करने वाला पकड़ा गया

AJ डेस्क: सोमवार को धनबाद में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है। वैसे यह गिरफ्तारी एक छोटीमोटी चोरी के लिए की गई है लेकिन इस चोरी के पीछे की मंशा थोड़ा मर्माहत कर देने वाला है। दरअसल चोर ने इस चोरी को अपनी गर्भवती प्रेमिका के इलाज के लिए अंजाम दिया था। प्रेमिका के इलाज के लिए पैसों की कमी ने उस प्रेमी को चोर बनने पर मजबूर कर दिया। मामला झरिया के भौंरा ओपी क्षेत्र का है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भौंरा ओपी क्षेत्र से पिछले दिनों एक खड़ी ऑटो से चोरों ने ऑटो की बैटरी और उसका मियूजिक सिस्टम चुरा लिया था। जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए ओपी प्रभारी हिमांशु कुमार ने भौंरा 12 नंबर निवासी सोनू रवानी एवं अगस्त रवानी को गिरफ्तार किया। इसके बाद इन्ही की निशानदेही पर पुलिस ने इनके घर से ही चोरी गए सामानों को भी बरामद कर लिया। चोरों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

 

 

लेकिन चोरों ने जब चोरी के पीछे छिपी अपनी मजबूरी को जब सबके सामने जाहिर किया तो सभी थोड़ी देर के लिए मर्माहत हो गए। इस वारदात के मुख्य आरोपी सोनू रवानी ने बताया कि वो एक लड़की से बेइंतहा प्यार करता है। उसकी प्रेमिका अभी गर्भवती है। लेकिन उसके पास अपनी गर्भवती प्रेमिका के इलाज कराने को लेकर पैसे नही है। उसने इलाज के लिए कई जगहों से मदद की मांग की पर उसे कही से भी कोई मदद नही मिला। जिसके बाद उसने मजबूरन अपने दोस्त के साथ मिलकर इस चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »