बिहार विधानसभा में हुआ भारी हंगामा, बाहर निकाले गए RJD विधायक हुए बेहोश, बुलाई एंबुलेंस

AJ डेस्क: पटना में बिहार विधानसभा में भारी हंगामा हुआ है। बिहार विधानसभा में विपक्षी विधायकों ने बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस विधेयक 2021 के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। आरोप लगाया कि विधानसभा में मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने विपक्ष के विधायकों के साथ हाथापाई की। विधायक सत्येंद्र कुमार ने कहा, ‘एसपी ने मुझे मेरी छाती पर मारा है। यह लोकतंत्र की हत्या है।’ आरजेडी विधायक सतीश कुमार को बिहार विधानसभा से स्ट्रेचर पर ले जाया गया। उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने कहा कि देखो एक निर्वाचित प्रतिनिधि के साथ आज कैसे व्यवहार किया गया है।

 

 

विधानसभा से हाथापाई कर बाहर निकाले जाने पर आरजेडी विधायक बेहोश हो गए और उन्हें फिर एंबुलेंस से पास के अस्पताल ले जाया गया। राजद के मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि सरकार लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ कर रही है। यह एक ‘लाठी-गोली’ की सरकार है। वे जनता की आवाज नहीं सुनना चाहते।

 

 

 

वहीं विपक्ष की महिला विधायकों ने बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को उनके कक्ष से बाहर नहीं आने दिया। मौके पर मौजूद महिला पुलिस कर्मियों ने महिला विधायकों को हटाया।

 

 

राष्ट्रीय जनता दल ने ट्वीट कर कहा, ‘हिटलर नीतीश चाहते हैं कि पुलिस बिना वारंट किसी को भी गिरफ्तार करे, घर में घुसे और अदालत भी इसमें दखल नहीं दे पाए! और आज जब राजद व विपक्ष के नेताओं ने जब इस विधेयक का विरोध किया तो उन्हें पुलिस ने लात मुक्कों से पीटा, छाती पर लात बरसाए और बेहोश हालत में सदन से बाहर फेंक दिया!’ वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार लोहिया जयंती के अवसर पर सदन के अंदर नंगई और गुंडागर्दी पर उतर आए है। सदन के अंदर माननीय विधायकों को बाहर से पुलिस मँगवा पीटवा रहे है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »