जिंदगी सवारने का प्रलोभन दे 5 वर्षों तक करता रहा यौन शोषण, थाना पहुंचा मामला

AJ डेस्क: धनबाद महिला थाना में सोमवार को एक ऐसा मामला सामने आया जिसने एक सभ्य व्यक्ति की घिनौनी करतूत को सबके सामने खोल कर रख दिया। दरअसल एक युवती ने रो-रो कर थाने में एक डेकोरेटर संचालक पर आरोप लगाते हुए कहा कि डेकोरेटर संचालक ने उसे उसकी जिंदगी संवारने का प्रलोभन दिया और 5 वर्षों तक उसके इज्जत से खेलता रहा। इसके बाद जब उस संचालक का युवती से मन भर गया तब एक सामुहिक विवाह कार्यक्रम में किसी अन्य युवक के साथ उस युवती का जबरन विवाह करा अपने कुकर्मों पर पर्दा डाल दिया। अब युवती न्याय चाहती है और वो कानून के शरण में पहुंची है।

 

 

पीड़ित युवती ने बताया कि धनबाद के जाने माने पुष्पांजलि डेकोरेटर के संचाल सत्यम मालाकार के यहाँ वह काम किया करती थी। इसी दौरान पहले से शादीशुदा सत्यम ने युवती को घर, नौकरी और सुखमय जीवन देने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करने लगा। यह सिलसिला पिछले 5 वर्षो तक चलता रहा। इस बीच युवती ने जब उसके साथ किए वादों को पूरा करने को कहा तो आरोपी सत्यम युवती से पीछा छुड़ाने के फिराक में लग गया। इस बीच युवती ने उससे बीएड में नामांकन कराने के लिए उससे डेढ़ लाख रुपये की मांग की। जिसे देने से सत्यम ने साफ इंकार कर दिया।

 

 

इसके बाद धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में हर वर्ष होने वाले सामुहिक विवाह कार्यक्रम में आरोपी सत्यम मालाकार ने युवती और युवती के माता पिता के मर्जी के खिलाफ जबरन उसकी शादी अपने जानने वाले किसी अन्य युवक से करा दिया। इसके बाद आरोपी उसके पति की हत्या कर देने का भय दिखा एक बार फिर से उसके साथ वही घिनौनी करतूत करने लगा। इसके बाद युवती ने आरोपी पर पहले किए वादे के अनुसार उससे पैसा मांगने लगी।

 

 

इसी बीच जब युवती एक दिन पैसा मांगने आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी ने अपने गुर्गों से युवती के साथ मारपीट करवाया और धमकी देकर चले जाने को कहा। इसके बाद युवती के फोन पर भी धमकियों के कॉल आने लगे। अब युवती महिला थाना पहुंच आरोपी युवक के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई है। जिसकी जांच में महिला थाना पुलिस जुट गई है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »