शराब लेने गयी ‘आंटी’ सोशल मीडिया पर छा गईं, वीडियो हुआ वायरल

AJ डेस्क: कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर जारी है। कई राज्यों में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक हफ्ते के लिए कर्फ्यू लगा दिया गया है। जैसे ही केजरीवाल सरकार ने इसकी घोषणा की लोगों के बीच हलचल मच गई। इतना ही नहीं इसका असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। मीम्स और जोक्स शेयर कर लोग अपना-अपना हाल बता रहे हैं।

 

 

इसी बीच दिल्ली की ‘आंटी’ का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कोरोना वैक्सीन और अल्कोहल को लेकर जबरदस्त बातें कर रही हैं। यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है और यूजर्स इस पर जमकर मजे भी ले रहे हैं।

 

 

 

 

दरअसल, केजरीवाल सरकार ने सोमवार रात से अगले सोमवार तक दिल्ली में कर्फ्यू लगाने की घोषणा की है। इस घोषणा के साथ दुकानों पर भीड़ लगनी शुरू हो गई। शराब के ठेकों पर भी काफी भीड़ देखने को मिल रही है। एक ‘आंटी’ भी शराब लेने के लिए ठेके पर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘इंजेक्शन नहीं, अल्कोहल फैदा करेगी’। आंटी से जब पूछा गया कि आप यहां क्यों आई हैं। उन्होंने कहा कि हम दारू लेने आए हैं। उनसे जब पूछा गया कि इसे आप क्यों लेने आई हैं। इस पर उन्होंने कहा कि इसमें अल्कोहल है ये फैदा करेगी। इसके साथ ही उन्होंने कि यह मेरे लिए दवाई है। आंटी का कहना था कि 35 सालों से वह ले रही हैं। दवाई के तौर पर। इससे हमेशा उन्हें फायदा हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »