नाली विवाद में हुई चाकूबाजी में एक की मौत, 3 बाइक फूंका, सड़क जाम

AJ डेस्क: धनबाद के लोयाबाद में दो परिवारों के बीच एक नाली का विवाद इतना गहरा गया कि एक परिवार ने दूसरे परिवार पर चाकू से हमला बोल दिया। जिसमें एक युवक की जान चली गई, जबकि दूसरा अस्पताल में अब भी जिन्दगी और मौत के बीच झूल रहा है। वहीं इस घटना से गुस्साए लोगों ने न सिर्फ आरोपित परिवार के घर पर तोड़फोड़ की बल्कि उसके तीन बाइक को भी फूंक दिया। इतना ही नहीं गुस्साई भीड़ आरोपियों को उनके हवाले करने की मांग को लेकर अब भी सड़क जाम कर स्थानीय थाना को घेरे हुए है। मामला लोयाबाद थाना के कनकनी स्थित चौहान पट्टी का है।

 

 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार को चौहान पट्टी निवासी सीताराम चौहान और उमेश चौहान के बेटे एक नाली को लेकर आपस में उलझ गए। देखते ही देखते मामला हाथापाई और मारपीट में बदल गया। इसी बीच सीताराम के पुत्रों ने उमेश चौहान के पुत्रों पर चाकू से हमला बोल दिया। धारदार चाकू के वार से उमेश चौहान के दो पुत्र रोहन और उत्तम वहीं घायल होकर गिर पड़े। इसके बाद परिवार वालों ने बस्ती वालों की मदद से दोनों घायल युवकों को तत्काल इलाज के लिए धनबाद के एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान रोहन चौहान ने दम तोड़ दिया।

 

 

 

 

 

इसके बाद रोहन की मौत की खबर जैसे ही परिवार वालों और बस्ती के लोगों को मिली, लोग आक्रोशित हो उठे। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी सीताराम चौहान के घर पर हमला बोल दिया। भीड़ ने घर पर जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान घर की महिलाओं ने एक कमरे में बंद होकर अपनी जान बचाई। भीड़ ने इस दौरान आरोपी के घर के बाहर खड़ी उनकी दो बाइक को भी आग के हवाले कर दिया। इसके बाद गुस्साई भीड़ लोयाबाद थाना पहुंची। यहाँ भी भीड़ ने आरोपी के एक बाइक को बीच सड़क पर ही फूंक दिया। साथ ही सड़क पर एक ट्रक खड़ा कर धनबाद-कतरास मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। भीड़ अब भी लोयाबाद थाना को घेरे हुए है और आरोपी को उनके हवाले करने की मांग कर रहे है।

 

 

 

 

 

पुलिस ने फिलहाल घटना में शामिल दो आरोपी और उनके पिता को हिरासत में ले लिया है। वहीं स्थिति को देखते हुए मौके पर पुटकी और केंदुआडीह थाना की पुलिस भी जमी हुई है। फिलहाल पुलिस भीड़ को शांत करने के प्रयास में जुटी हुई है।

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »