वाह कप्तान: धोनी ने जो किया, विराट और रोहित इस बारे में सोच भी नही पाए

AJ डेस्क: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी की गिनती दुनिया के महान कप्‍तानों में होती है और आईपीएल 2021 के निलंबित होने के बाद उन्‍होंने एक बार फिर इसे बखूबी अंदाज में साबित किया। एमएस धोनी ने ऐसा कुछ किया है, जिसके बारे में विराट कोहली से लेकर रोहित शर्मा तक ने सोचा भी नहीं, जबकि ये दोनों भी लोकप्रिय टीमों की कमान संभाल रहे हैं। एमएस धोनी ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के अपने टीम साथियों को जानकारी दी है कि वह फ्लाइट से घर लौटने वाले टीम के आखिरी व्‍यक्ति होंगे।

 

 

एमएस धोनी ने कहा कि वह पहले विदेशी और फिर अन्‍य भारतीय खिलाड़‍ियों के जाने का इंतजार करेंगे, जिसके बाद वह दिल्‍ली से रांची लौटेंगे। बता दें कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम इस समय दिल्‍ली में रुकी हुई है। एमएस धोनी ने टीम हित में घर नहीं जाने का बड़ा फैसला लेकर अपनी टीम के साथियों को प्रोत्‍साहित किया जबकि विराट कोहली और रोहित शर्मा अपने-अपने घर लौट गए हैं।

 

 

टीम के साथियों के साथ वर्चुअल बैठक में एमएस धोनी ने कहा कि चूकि आईपीएल भारत में हो रहा था, विदेशी खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ को विदेश में अपने घर लौटने की प्राथमिकता मिलनी चाहिए। भारतीय खिलाड़ी बाद में घर लौट सकते हैं। सीएसके के सदस्‍य ने इंडियन एक्‍सप्रेस से कहा, ‘माही भाई ने कहा कि वह होटल से जाने वाले टीम के आखिरी व्‍यक्ति होंगे। वह पहले विदेशियों और फिर भारतीय खिलाड़‍ियों को घर भेजना चाहते हैं। जब सब लोग अपने घर सुरक्षित पहुंच जाए तब वह आखिरी फ्लाइट लेकर अपने घर जाएंगे।’

 

 

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने दिल्‍ली से अपने खिलाड़‍ियों के लिए चार्टर फ्लाइट आयोजित की है। 10 सीटर फ्लाट सीएसके के खिलाड़‍ियों को राजकोट और मुंबई में सुबह छोड़ेगी जबकि शाम को बेंगलुरु और चेन्‍नई के लोगों को छोड़ेगी। धोनी गुरुवार की शाम अपने घर रांची लौटेंगे।

 

 

तीन दिन का पृथकवास-

बता दें कि मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्‍स ने भी अपने खिलाड़‍ियों के लिए चार्टर फ्लाइट्स आयोजित की जबकि राजस्‍थान रॉयल्‍स, केकेआर और एसआरएच के खिलाड़ी कमर्शियल फ्लाइट्स से अपने गंतव्‍य स्‍थान पर पहुंचे। कई खिलाड़‍ियों ने अहमदाबाद से मुंबई और दिल्‍ली से पंजाब लौटने के लिए कैब का सहारा लिया।

 

 

बीसीसीआई ने सभी भारतीय खिलाड़‍ियों और सपोर्ट स्‍टाफ के सदस्‍यों को जानकारी दे दी है कि वह तीन दिन अपने घर में एकांतवास में रहे और उनके घर पहुंचने के तीसरे दिए आरटी-पीसीआर टेस्‍ट आयोजित कराया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »