बोकारो : दामोदा कोलियरी के आउट सोर्सिंग में अमन के गुर्गों ने फायरिंग कर दहशत फैलाया

AJ डेस्क: बोकारो जिला के तेलो स्थित बोकारो झरिया ओपी क्षेत्र अंतर्गत दामोदा कोलियरी के घुटवे आउटसोर्सिंग में कार्यरत संजय उद्योग प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से मंगलवार को रंगदारी की मांग पर बदमाशों ने फायरिंग की। बाइक से आए दो बदमाशों ने कंपनी इंचार्ज के बारे में पूछा और इसके बाद 5 राउंड फायरिंग की। गोलीबारी से कंपनी के कर्मचारियों व अधिकारियों के बीच अफरातफरी मच गई। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो खोखे और अमन सिंह गैंग के नाम से एक पर्चा बरामद किया है।

 

 

घटनास्थल पर कार्यरत माइनिंग इंचार्ज राजेंद्र गोप व माइनिंग सेफ्टी इंचार्ज उत्सव कुमार ने बताया कि बाइक से दो युवक आए और पूछा कि कंपनी इंचार्ज संदीप सिंह कहां है। उसके बाद पिस्टल निकाल लिया और फायरिंग कर दी। इसके बाद दोनों वहां से भाग निकले। जाते वक्त धमकी भरा पर्चा छोड़ गए। पर्चा में लिखा हूं “मैं अमन सिंह गैंग का छोटू सिंह हूं। अमन भैया को मैनेज किए बिना काम किया तो यही अंजाम होगा। जो हाल वासेपुर के लाला खान का हुआ था, वही हाल मैनेज नहीं करने वालों का होगा”

 

 

इधर, डीएसपी सतीश चंद्र झा ने बताया कि बदमाशों ने लोगों में दहशत फैलाने के मंसूबे से घटना काे अजांम दिया है। बहुत जल्द संलिप्त गिरोह का खुलासा कर लिया जाएगा। इसके लिए धनबाद पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है। बताया जाता है कि दामोदा घुटवे कोलियरी का कार्य विगत कई वर्षों से बंद पड़ा था। इसी साल 24 जनवरी से कोलियरी का कार्य आउटसोर्सिंग के माध्यम से शुरू किया गया था। फिलहाल इसका संचालन संजय उद्योग प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

‘अनल ज्योति’ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए अभी इस लिंक पर क्लिक करके लाइक👍 का बटन दबाए…

https://www.facebook.com/analjyoti.in/?ti=as

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Article पसंद आया तो इसे अभी शेयर करें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »