झारखण्ड : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के सलाहकार पर यौन शोषण का केस

AJ डेस्क: झारखंड के पूर्व CM और BJP विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी के सलाहकार सुनील तिवारी पर एक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। रांची के अरगोड़ा थाने में खूंटी की युवती ने केस दर्ज कराया है। इसके बाद पुलिस हरकत में आ गई है।

 

 

पीड़िता की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया गया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस पदाधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। दर्ज FIR में युवती ने कहा है- “सुनील तिवारी के यहां नौकरानी का काम करती थी। वहां मेरे साथ जबरन संबंध बनाया गया। जब विरोध करती थी तब जान से मारने की धमकी दी जाती थी। पीटा भी जाता था।” बताया जा रहा है पीड़िता ने एक सप्ताह पहले अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई, जिसके बाद परिजनों ने तुरंत केस दर्ज करने का निर्णय लिया।

 

 

मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत: सुनील तिवारी

वहीं, इस मामले में सुनील तिवारी का कहना है- ‘मुंबई मॉडल रेप कांड में मैं वहां हाईकोर्ट में इंटरवेनर हूं। 5 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर रिट याचिका 326/2021 दायर किया है। इसकी सुनवाई 23 अगस्त को प्रस्तावित है। अगर कोई मामला हम पर दर्ज करवाया गया है तो यह मुंबई मॉडल रेप कांड की प्रतिक्रिया में किया गया है। मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप गलत हैं।’

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »