बिहार : नालंदा में एक युवती पर एसिड अटैक, पटना में हुई भर्ती

AJ डेस्क: बिहार के नालंदा में दिनदहाड़े एक युवती पर एसिड अटैक हुआ है। उसकी हालत गंभीर है। पटना रेफर कर दिया गया है। घटना बिहारशरीफ के लहेरी थाना क्षेत्र की है। युवती बुधवार दोपहर बहन के साथ शॉपिंग करने जा रही थी, तभी सर्किट हाउस के पास एक बदमाश ने चेहरे पर जग में रखा एसिड उड़ेल दिया। एसिड शरीर पर गिरते ही युवती जोर-जोर से चीखने लगी। उसकी आवाज सुनकर लोग जुटे।

 

 

सदर DSP डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया- ‘युवती सोहसराय थाना इलाके की है। एसिड फेंकने वाले बदमाश की तलाश में छापेमारी चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आसपास के CCTV को भी खंगाला जा रहा है। मामला प्रेम-प्रसंग का हो सकता है।’

 

 

पीड़िता की फुफेरी बहन ने बताया- “दोनों खरीदारी करने बाजार जा रही थी। घर से कुछ दूर पहुंची ही थी कि सर्किट हाउस के पास एक अज्ञात बदमाश आया। वो हम दोनों के आगे आकर खड़ा हो गया। जब तक हमलोग कुछ समझ पाते तब तक उसने मेरी बहन के ऊपर एसिड फेंक दिया।”

 

 

परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और बदमाश की गिरफ्तारी करे। लोगों का कहना- “मामला प्रेम-प्रसंग का प्रतीत होता है। पुलिस इसकी जांच करें और बदमाश को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाए।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »