नवविवाहित दम्पति का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या का खुलासा नहीं

AJ डेस्क: लातेहार के छिपादोहर थाना क्षेत्र अंतर्गत लात पंचायत के लात गांव में नवविवाहित दंपती का सोमवार को अलग-अलग स्थानों पर फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया। यह हत्या है या सुसाइड, अभी स्पष्ट नहीं है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों ने पिछले साल ही लव मैरिज की थी और रविवार को रक्षा बंधन के मौके पर युवक अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके पहुंचा था।

 

 

मृतक दंपती की पहचान अनुज उरांव (34) और रविका कुमारी (28) के रूप में की गई। अनुज पत्नी रविका को लेकर लात गांव उसके मायके आया हुआ था। रविवार दोपहर में लोगों ने देखा कि अनुज घर के दरवाजे को बाहर से बंद कर जा रहा है। देर शाम उसके वापस नहीं लौटने पर जब घर का दरवाजा खोला गया तो फंदे से झूलता हुआ रविका का शव मिला। इसके बाद उसके पति को ढूंढने का प्रयास किया गया तो पास के ही जंगल में एक पेड़ से अनुज की लाश लटकी हुई मिली।

 

 

ग्रामीणों द्वारा पूरे घटना की जानकारी छिपादोहर पुलिस को दी गई। छिपादोहर थाना प्रभारी विश्वजीत तिवारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भिजवाया। विश्वजीत तिवारी ने बताया कि पूरे मामले में परिवार के लोगों द्वारा आवेदन प्राप्त होने के बाद मामले की जांच कर नियम संगत कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »