दो ट्रेलर के बीच हुई टक्कर, दोनों ड्राइवर की हुई मौत

AJ डेस्क: तोरपा थाना क्षेत्र के खूंटी-सिमडेगा सड़क पर कारो नदी मोड़ के पास सोमवार को रोड एक्सीडेंट में दो ट्रेलर ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा दोनों ट्रेलर के आपस में आमने-सामने टक्कर से हुआ। वहीं, एक ट्रेलर का खलासी घंटों फंसा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से उसे बाहर निकलवाया और अस्पताल में भर्ती करवाया।

 

 

दोनों मृतकों की पहचान पप्पू राम चौधरी (28) और जमाल खान (58) के रूप में की गई। एक ट्रेलर पर बोरिंग की मिट्‌टी लदी हुई थी और दूसरी गाड़ी पर पत्थर लोड है। ट्रेलरों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रेलर के चालकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इस जोरदार टक्कर में एक ट्रेलर का खलासी गाड़ी में ही फंस गया, जिसे जेसीबी के सहारे बाहर निकाला गया।

 

 

इधर, घटनास्थल के पास ही कुछ देर बाद एक और ट्रेलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। धनबाद से झारसुकड़ा जा रहे माल लदा ट्रेलर पेड़ से टकरा गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर चालक ने गाड़ी को बचाने की भरपूर कोशिश की। पर वो सफल ना हो सका और ट्रेलर पेड़ से टकरा गया। हादसे में ड्राइवर साजन अंसारी और खलासी प्रेम महतो जख्मी हो गए, जिन्हें रेफरल अस्पताल ले जाया गया।

 

 

इधर, खड़गपुर से राउरकेला जा रही ट्रेलर चुरगी नदी के पास बने ठोकर से पूर्व पेड़ से टकरा गई। ड्राइवर झुबा चौहान करीब डेढ़ घंटे तक फंसा रहा। इसके बाद हाइड्रा व जेसीबी की मदद से स्थानीय युवाओं ने काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला। इधर, चौथी सड़क दुर्घटना दियाकेल मोड़ के पास हुई। गुप्ता रोडवेज नामक बस एक बाइक सवार को टक्कर मार कर घिसटते हुए करीब 20 मीटर तक ले गई। घायल युवक सुनील कंडुलना (38) रनिया के बंडा जयपुर गांव का निवासी है। उसके सिर में गंभीर चोट आई है। बेहतर इलाज के लिए उसे रिम्स रेफर किया गया।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »